---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: Pawan Singh का आया Akanksha Puri पर दिल, इस तरह कही अपने मन की बात

Pawan Singh Tujhe Na Dekhu Toh Chain Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह का एक गाना तहलका मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को एक दिन में मिलियनस में व्यूज मिल रहे हैं। अगर आपका भी मूड खराब है तो यकीन मानिए पवन सिंह का यह […]

Pawan Singh Tujhe Na Dekhu Toh Chain Song
Image Credit : Google

Pawan Singh Tujhe Na Dekhu Toh Chain Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह का एक गाना तहलका मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को एक दिन में मिलियनस में व्यूज मिल रहे हैं। अगर आपका भी मूड खराब है तो यकीन मानिए पवन सिंह का यह सॉन्ग आपको झूमने पर मजबूर कर देगा और हां इसकी खास बात तो ये है कि इसमें पवन सिंह के साथ आकांक्षा पुरी नजर आ रही हैं।

आकांक्षा पुरी भोजपुरी इंडस्ट्री में ली एंट्री

जी हां बिलकुल सही पढ़ रहे हैं आप हाल ही में बिग बॉस OTT में नजर आईं एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी दस्तक दे दी है। सिंगर और एक्टर पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी बेहद शानदार लग रही है। भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘तुझे ना देखूं तो चैन’ में आकांक्षा पवन सिंह के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो हिंदी फिल्म ‘रंग’ के सुपरहिट गाने ‘तुझे ना देखूं तो चैन’ का भोजपुरी वर्जन है।

यह भी पढ़ें : सवि मारेगी ईशान को जमकर जूते, गिड़गिड़ाने पर भी नहीं देगी माफी

गाने ने मचाया तहलका (Pawan Singh Tujhe Na Dekhu Toh Chain Bhojpuri Song)

वहीं गाना ‘तुझे ना देखूं तो चैन’ में पवन सिंह की आवाज काफी अच्छी लग रही है। फैंस को भी अपने सुपरस्टार पवन सिंह की आवाज बेहद पसंद आ रही है और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।इस वीडियो ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। ये गाना एते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

गाने को मिले मिलियनस में व्यूज

इसके साथ ही इस भोजपुरी गाने में आकांक्षा पुरी और पवन सिंह को एक साथ स्क्रीन पर देखकर दोनों के फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वहीं ये ये गाना अब खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को एक दिन के अंदर ही 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर खूब लाइक और कमैंट्स भी आ चुके हैं। अब आप भी इस गाने को सुनिए और एन्जॉय कीजिए।

First published on: Sep 30, 2023 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.