Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Pawan Singh Song: धमाल मचाने आ रहा है पवन सिंह का नया छठ सॉन्ग, जानें कब होगा रिलीज

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन सिंगर और एक्टर पवन सिंह का एक नया छठ गीत (Pawan Singh New Chhath Song) रिलीज होने वाला है। जिसका टाइटल ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) है। पवन सिंह के इस गाने को कल यानी 25 अक्टूबर को DRJ Records नामक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा। […]

pawan singh song 2022
Pawan Singh New Song

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन सिंगर और एक्टर पवन सिंह का एक नया छठ गीत (Pawan Singh New Chhath Song) रिलीज होने वाला है। जिसका टाइटल ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) है। पवन सिंह के इस गाने को कल यानी 25 अक्टूबर को DRJ Records नामक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। पवन सिंह ने ‘Ugi Suruj Dev’ के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “राज जायसवाल और डीआरजे रिकॉर्ड प्रस्तुत #Ugi Suruj Dev-छठ गीत 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो रहा है केवल डीआरजे रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर।”

ये भी देखें

‘उगी सुरुज देव’ को अरुण बिहारी लिखे हैं

पवन सिंह (Pawan Singh) ने इस गाने को फीमेल सिंगर साधना सरगम (Sadhana Sargam) के साथ मिलकर गाए हैं। वहीं इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है और म्यूजिक छोटे बाबा “बसाही” ने दिया है। भोजपुरी जगत में पवन सिंह का एक अलग नाम है और भोजपुरी दर्शकों द्वारा इन्हें खूब प्यार मिलता है। पवन के गाने देश के बाहर विदेशों में धमाल मचा चुका है आज के समय में उनके गाने देश-विदेश सभी जगह बजते हैं। फैंस के अंदर पवन सिंह के गानों का अलग ही क्रेज होता है और वे उनके नए गानों (Pawan Singh New Song) का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं पवन सिंह भी लोगों के अंदर क्रेज को बरकरार रखने के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक गाने लाते रहते हैं।

पवन सिंह के बारे में

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बात हो और पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम न आए ये कैसे हो सकता है। पवन सिंह भोजपुरी के मशहूर गायक और फिल्म के सबसे चहेते अभिनेता हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना (Pawan Singh New Song) रिलीज होते ही दर्शकों में जोश भर देता है। पवन सिंह ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। उनके गानों को हर कोई पसंद करता है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 24, 2022 02:52 PM