Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Chhath Song: प्रमोद प्रेमी यादव का नया छठ सॉन्ग ‘Chhat Ghat Saja Di’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

- Advertisement -

Bhojpuri Chhath Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का एक नया छठ गीत रिलीज हुआ है। जो लोगों को खूब भा रहा है। वैसे तो अभी पूरे देश में दिवाली का पर्व मनाया जा रहा है, लेकिन भोजपुरी सिनेमा के स्टार छठ पर्व को ज्यादा महत्व दे रहै हैं। दरअसल दिवाली के बाद बिहार, झारखंड में छठ पर्व मनाया जाएगा। यही कारण है कि भोजपुरी सिंगर लोगों के मिजाज को देखते हुए मार्केट में नए छठ सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं।

छोटी दिवाली के दिन रिलीज हुआ नया छठ सॉन्ग

दिवाली से एक दिन पहले यानी छोटी दिवाली के दिन भोजपुरी सिनेमा के बड़े गायक प्रमोद प्रेमी यादव ने छठ महापर्व को लेकर अपना नया गाना ‘छठ घाट सजा दी’ (Chhat Ghat Saja Di) रिलीज किया है। इसके वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव वाइट टीशर्ट और जींस पहने कैजुअल लुक में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी को-स्टार रितु चौहान (Reetu Chauhan) पारंपरिक लिबास में नजर आ रही हैं।

गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस ने मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, माथे पर बिंदी और होठों पर लाल लिपस्टिक लगाई दिखाई दे रही है। गजरा लगाए 16 श्रृंगार में रितू सुहागन के किरदार में दर्शकों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन दर्शकों को यह गाना ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। गाने को छोटन मनीष लिखे हैं और अभिषेक तिवारी ने म्यूजिक दिया है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने को आज ही रिलीज किया गाया है।

ये भी देखें

प्रमोद प्रेमी के इस सैड सॉन्ग को लोगों से मिला प्यार

प्रमोद प्रेमी यादव भले ही नए छठ गाने के जरिए लोगों को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर सके लेकिन इससे पहले श्वेता महारा के साथ उनका सैड सॉन्ग ‘याद’आया था जो काबिल-ए-तारीफ था। ‘याद’ के पूरे वीडियो में श्वेता महारा उनको को-स्टार प्रमोद प्रेमी की यादों में परफॉर्म करती दिखती हैं। गाने में भोजपुरी स्टार अपनी प्रेमिका के साथ बीते दिनों को याद करते दिखाई देते हैं। गाने में दर्शकों को जहां एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज देखने को मिलता है, जबकि प्रमोद प्रेमी इसमें शराब के नशे में चूर दिखते हैं। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का ये गाना अधूरे प्यार की दर्द भरी दास्तान को बयां करता है। इस गाने में प्रमोद प्रेमो को उनकी गर्लफ्रेंड से धोखा मिलता है जो उन्हें छोड़ किसी दूसरे से प्यार करने लगती हैं। इस म्यूजिक वीडियो को अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts