Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Pawan Singh Hot Bhojpuri Song : पवन सिंह को आया मेहरारू पर जबरदस्त प्यार, गाने ने मचाया गदर

Pawan Singh Hot Bhojpuri Song : भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं। कमाल की बात ये है कि पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भोजपुरी इंडस्ट्री या देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलती है। पवन सिंह के गाने सोशल मीडिया […]

Pawan Singh Hot Bhojpuri Song
Image Credit : Youtube

Pawan Singh Hot Bhojpuri Song : भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं। कमाल की बात ये है कि पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भोजपुरी इंडस्ट्री या देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलती है। पवन सिंह के गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। उनके गानों को खूब पसंद भी किया जाता है। हाल में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है।

केमिस्ट्री है जबरदस्त (Pawan Singh Hot Bhojpuri Song)

वायरल हो रहे इस गाने में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह (Aastha Singh) नजर आ रही हैं, जिसकी दिलकश अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। गाने में दोनों की बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में दोनों का डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो पर भी काफी बड़ी संख्या में 87 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही काफी संख्या में कमेंट्स भी आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : ‘जैकी श्रॉफ को मारने के मिले थे 10 लाख’ ! 12वीं फेल निर्माता ने किया बड़ा खुलासा

87 मिलियन से ज्यादा व्यूज

वहीं, अगर पवन सिंह और आस्था सिंह के इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने का नाम ‘राजा जी’ (Raja Ji) है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को पवन सिंह और भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने साथ मिलकर गाया है। गाने पर 87 मिलियन से ज्यादा व्यूज देखे जा सकते हैं, जो तेजी से और बढ़ते जा रहे हैं। पवन सिंह का ये गाना इसी साल 30 Jun 2023 को रिलीज हुआ था।

Pawan Singh का वर्कफ्रंट (Pawan Singh Hot Bhojpuri Song)

भोजपुरी फिल्मी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर पवन सिंह के काम की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आई फिल्म ‘रंगली चुनारिया तोहरे नाम’ से कई थी, जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें कि एक्टर अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उन्होंने 100 से ज्यादा भोजपुरी म्यूजिक एल्बम में अपनी आवाज दी हैं और नजर आए हैं।

First published on: Oct 24, 2023 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.