---विज्ञापन---

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: कोमल संग पवन सिंह का ‘होई प्रोग्राम सारी रात’, लाल घाघरे में एक्ट्रेस को देख हुए बेकाबू

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: पवन सिंह के गाने 'होई प्रोग्राम सारी रात' को देखकर आप खुद को नाचने से रोक नहीं पाएंगे।

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral
pic credit : google

Pawan Singh Bhojpuri Song Viral: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और लोगों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार भी रहता है। भोजपुरी सिनेमा में पवन के गाने और फिल्मों का अलग ही बज है, वो अपने गानों से लोगों के दिलों और दिमाग में छा जाते है। उनकी फिल्में हो या फिर गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। पवन सिंह का एक गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इमरान हाशमी संग बोल्डनेस दिखा मशहूर हुईं Neha Sharma, बिहार की राजनीति से रखती हैं खास तालुक

गाने ने मचाया धमाल (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सोशल मीडिया पर जिस गाने ने धमाल मचाया हुआ है, उसका टाइटल ‘होई प्रोग्राम सारी रात’ है। इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है और गाने की वीडियो में पवन के साथ में एक्ट्रेस कोमल सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है और लाल लहंगे में कोमल का कातिलाना फिगर को कहर ही ढ़ा रहा है।

इंटरनेट पर ट्रेंड हो रहा सॉन्ग (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

पवन सिंह और कोमल सिंह का गाना ‘होई प्रोग्राम सारी रात’ इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है और लोग गाने की वीडियो में दोनों की गदर डांस को देखने के बाद तो खुद को नाचने से रोक नहीं पा रहे हैं। ‘होई प्रोग्राम सारी रात’ में कलरफुल शर्ट में पवन सिंह काफी कूल लग रहे हैं और उनका दबंग स्टाइल तो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस को अपनी गोद में बैठाकर पवन उस पर प्यार लुटाते भी दिख रहे हैं।

पवन-कोमल की गजब केमिस्ट्री (Pawan Singh Bhojpuri Song Viral)

‘होई प्रोग्राम सारी रात’ के वीडियो ने तो पवन सिंह के सभी गानों की तरह लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और लोगों को उनका यह गाना बहुत पसंद आ रहा है। खासतौर पर पवन और कोमल की जोड़ी तो गजब ढ़ा रही है और गाने में दोनों का रोमांस करता देख लोगों भी बेकाबू हो रहे हैं। गाने की वीडियो में दोनों किसी पार्टी में डांस करते दिखाई दे रहे हैं और कुछ लड़कियां उन दोनों के पीछे नाचती दिख रही हैं। इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोग गाने की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

First published on: Nov 21, 2023 12:07 PM