---विज्ञापन---

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का डांस देख बेकाबू हुए लोग, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Pawan Singh Bhojpuri Dance Video Viral: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को आज भी सोशल मीडिया पर पसंद की जाती है। एक समय में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिने जाते थे। वहीं, आज भी उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हिट हैं। […]

Pawan Singh Bhojpuri Dance Video Viral
Image Credit : Youtube

Pawan Singh Bhojpuri Dance Video Viral: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को आज भी सोशल मीडिया पर पसंद की जाती है। एक समय में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिने जाते थे। वहीं, आज भी उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हिट हैं। दोनों की कैमिस्ट्री सितारों के चाहनेवालों को काफी पसंद आती है। भोजपुरी इंडस्ट्री की दमदार एक्टर पवन सिंह और बिंदास एक्ट्रेस अक्षरा सिंह खूब सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary Hariyanvi Dance Viral: सपना चौधरी का डांस देखने जुटी सैकड़ों लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा गाना (Pawan Singh Bhojpuri Dance Video Viral)

अक्षरा और पवन का ये गाना वैसे तो पुराना है लेकिन फैंस उनका हर गाना सुनना पसंद करते हैं। इन स्टार्स के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगते है। ऐसे में वायरल हो रहे इस गाने में पवन और अक्षरा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ऑरेंज कलर की साड़ी में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही है। इस गाने में कल्पना ने अपनी आवाज दी है। ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘धड़कन’ का है।

एक साथ जुड़ा था नाम (Pawan Singh Bhojpuri Dance Video Viral)

अक्षरा एक्टिंग के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी है, जिन्होंने कई भोजपुरी हिट फिल्मों में काम किया है। एक वक्त पर अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के साथ काफी जुड़ा करता था। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया लेकिन एक समय बाद दोनों के बीच दूरी आ गई। इसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद भी हुए। इसके बाद दोनों किसी भी फिल्म या गाने में साथ नजर नहीं आये।

First published on: Nov 26, 2023 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.