---विज्ञापन---

Goonje Jaikara Sherawali: नवरात्रि से पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में मची धूम, गूंजे जयकारा शेरावाली हुआ रिलीज

Goonje Jaikara Sherawali: नवरात्रि का पर्व दस्तक देने के लिए तैयार हो गया है। हर तरफ माता की गूंज है फिर चाहे वो घर हो, बाजार हो या फिर सोशल मीडिया। जैसे-जैसे नवरात्रि का दिन करीब आया वैसे ही वैसे भोजपुरी इंडस्ट्री एक से बढ़कर एक माता के गाने रिलीज कर रही है। अभी हाल […]

Goonje Jaikara Sherawali
Goonje Jaikara Sherawali

‘गूंजे जयकारा शेरावाली’ हुआ रिलीज (GOONJE JAIKARA SHERAWALI)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री की भी फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। लगभग हर दूसरे दिन इन्ही फैंस के लिए इंडस्ट्री के बड़े से बड़े स्टार कुछ न कुछ लेटेस्ट लेकर आते हैं फिर चाहे वो फिल्म हो, एल्बम हो या फिर माता के गीत। ऐसे में कल से शुरू हो रही नवरात्रि के लिए सुपरस्टार अंकुश राजा ने अपनी टीम के साथ बेहद ही जबरदस्त गाना रिलीज कर दिया है। नवरात्रि स्पेशल यह गाना मशहूर म्यूजिक चैनल टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

सलमान खान के गाने की धुन पर बना गाना

इस गाने में स्टार्स मां की भक्ती में खोए हुए नजर आ रहे हैं जिसे देख किसी में भी भक्ति की भावना जाग जाए। मां शेरावाली को समर्पित इस गाने के बोल बेहद खास हैं। बता दें कि ये गाना बॉलीवुड स्टार सलमान खान के एक गाने के म्यूजिक पर ही बनाया गया है जो अपने आप में एक बड़ा हिट सॉन्ग है। इस बारे में बात करते हुए स्टार अंकुश ने कहा- नवरात्रि का त्योहार बचपन से ही हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा है और तब भी हम भोजपुरी में नए-नए मां के गीतों पर झूम करते थे। ऐसे में हमने भी एक गाना मां के लिए बनाया है जिसे आप सभी अपना प्यार दीजिए।

टी सीरीज हमार भोजपुरी पर हुआ रिलीज

गाने की बात की जाए तो टी सीरीज हमार भोजपुरी पर अपलोड हुए इस गाने का निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है। वहीं इसके गीतकार हैं बोस रामपुरी और संगीतकार विक्की बॉक्स हैं। इसके साथ ही टी सीरीज पर नवरात्रि के बाद दशहरा की धूम होने पर भी कई गाने रिलीज किए जाएंगे।

First published on: Oct 14, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.