---विज्ञापन---

नवरात्रि से पहले सामने आया ‘गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी’, अक्षरा सिंह को देख हैरान भोजपुरी फैंस

Devigeet In Bhojpuri: एक बार फिर नवरात्र की धूम होने वाली है। जल्द ही शारदीय नवरात्रि शुरू होने वाले हैं। 15 अक्टूबर से शुरू होने वाले नवरात्रि में अब सिर्फ चार दिन बचे हैं ऐसे में हर तरफ ही मां के भजन गूंजने लगे हैं। वो दिन नजदीक ही आ रहा है जब हर घर […]

Navratri Special Song In Bhojpuri By Akshara Singh
Navratri Special Song In Bhojpuri By Akshara Singh

Devigeet In Bhojpuri: एक बार फिर नवरात्र की धूम होने वाली है। जल्द ही शारदीय नवरात्रि शुरू होने वाले हैं। 15 अक्टूबर से शुरू होने वाले नवरात्रि में अब सिर्फ चार दिन बचे हैं ऐसे में हर तरफ ही मां के भजन गूंजने लगे हैं। वो दिन नजदीक ही आ रहा है जब हर घर माता के भजन गूंजेंगे। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री से मां का एक लेटेस्ट गाना रिलीज किया गया है जिसमें इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं।

रिलीज हुआ ‘गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी’ (Devigeet In Bhojpuri)

जी हां भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फैंस के लिए लेटेस्ट गाना रिलीज किया है जो नवरात्रि स्पेशल है। गाने में अक्षरा माता की भक्ति में खोई हुई नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के नए देवी गीत को ‘गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी’ रिलीज हुए सिर्फ 1 दिन ही हुआ है और महज एक दिन में ही गाने पर हजारों व्यूज आ चुके हैं और जैसे-जैसे नवरात्रि नजदीक आएगी ये व्यूज बढ़ते ही जाएंगे।

फैंस से क्या बोलीं अक्षरा

जब अक्षरा से इस गीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि- मैं माता रानी की अनन्य भक्त हूं और यही वजह है कि मैं हर साल माता रानी के लिए गीत ले कर आती हूं। उन्होंने कहा कि दुर्गा को शक्ति, सामर्थ्य, निर्णायकता और न्याय की प्रतिष्ठा का प्रतीक माना जाता है। यह त्योहार माता दुर्गा की प्रतिष्ठा, शक्ति और सामरिक महत्व का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि हमारा यह गाना आप सभी सुनिए और आशीर्वाद दीजिए।’

‘गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी’ के गीतकार

बात करें म्यूजिक की तो गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी के गीतकार छोटू यादव हैं। वहीं इसके म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय सिंह (कान्हा) हैं। वहीं अक्षरा सिंह खुद इस गाने की गीतकार हैं। एक बार फिर अक्षरा ने साबित कर दिया है कि एक्टिंग के साथ ही साथ वो अन्य कई हुनर रखती हैं जिसमें से सिंगिंग भी शामिल है।

First published on: Oct 11, 2023 10:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.