Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khesari lal Yadav: ‘Tabla’ गाने का प्रमोशन के दौरान मचा बवाल, युवक हुआ बेहोश

Khesari lal Yadav: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'तबला' के प्रमोशन इवेंट के दौरान एक युवक बेहोश हो गया। हालांकि, युवक अब ठीक है।

- Advertisement -

Khesari lal Yadav: मशहूर भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘तबला’ सोशल मीडिया पर छाया है। वहीं खेसारी लाल यादव ‘तबला’ एल्बम का प्रमोशन जोरों से कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वो पटना पहुंचे हुए थे, जहां जमकर बवाल मच गया। खबर के मुताबिक खेसारी लाल यादव को देखने आया एक युवक बेहोश हो गया।

खेसारी लाल के इवेंट में युवक की बिगड़ी तबीयत

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर खेसारी लाल यादव का फैन फॉलोविंग अच्छा खासा है। यही कारण है कि फैंस उन्हें एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनका कहीं शो होता है तो लाखों की संख्या में लोग पहुंच जाते हैं। इसी तरह जब लोगों को पता चला कि खेसारी लाल ‘तबला’ गाने (Khesari lal Yadav Tabla song) का प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे हैं, तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ की वजह से खेसारी लाल के एक फैन की तबीयत इतनी खराब हुई कि वो बेहोश हो गया।

खेसारी लाल ने की मदद की अपील

रिपोर्ट के मुताबिक, बेहोश युवक को होश में लाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों ने उसके मुंह पर पानी की छींटे मारी। तब कहीं जाकर उसकी सांसे चलना शुरू हुई। खेसारी लाल के फैन की हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि उसे फौरन हॉस्पिटल भेजना पड़ा। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। भीड़ के कारण खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) उस बेहोश युवक तक नहीं पहुंच सके, लेकिन माइक से लगातार हिदायत देते रहे की जल्द से जल्द उस युवक को अस्पताल ले जाया जाए।

- Advertisement -

Latest Posts