---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु, जिनका वायरल हुआ था एमएमएस, एंट्री कंफर्म?

Bigg Boss OTT 3 : बिग बॉस ओटीटी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 15 मई को शो का प्रीमियर आने वाला है। इस सीजन के भी होस्ट सलमान खान हैं।

Trisha kar Madhu
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रेंड प्रीमियर की तारीख सामने आते ही इस चर्चित और विवादित रियालिटी शो के ऑन एयर होने की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। पिछली बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। शो में शामिल होने वाली लिस्ट में अब तक सात नाम सामने आए हैं। एक और कंटेस्टेंट तृषाकर मधु का नाम सामने आ रहा है, जो भोजपुरी की चर्चित एक्ट्रेस हैं, जिनसे मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कौन हैं तृषाकर मधु?

भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर तृषाकर मधु तीन साल पहले साल 2021 में उस समय अचानक चर्चा में आईं थीं, जब एक वायरल एमएमएस को इनके नाम से प्रचारित किया गया था। दावा था कि उक्त एमएमएस में तृषाकर मधु के प्राइवेट मूमेंट कैद थे। एक्ट्रेस ने इस MMS पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नही थी कि किसने उनके प्राइवेट वीडियो को वायरल किया।

बिग बॉस ओटीटी 3 की तैयारियां शुरू

बिग बॉस ओटीटी ने अब तक अपने 2 सीजन कंप्लीट कर लिए हैं। सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल और 2 के विनर एल्विश यादव हैं। अब शो के मेकर्स ने सीजन 3 की भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सीजन 3 के लिए मेकर्स सेलेब्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि ऐसी खबर आ रही है कि शो के लिए एक भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल हो गया है, लेकिन इस बात की अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह खबर भी पढ़ें: एक थे गांधीमथी बालन, जो निर्माता रहे, फिल्म अकादमी के उपाध्यक्ष भी और स्टार्टअप कंपनी के मलिक भी

First published on: Apr 11, 2024 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.