Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगी भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी! जानें सच

- Advertisement -

Rani Chatterjee In Big Boss 16: देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अब जल्द ही आने वाला है। बॉलीवुड स्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस के आने वाले सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान खान ने अपने रियलिटी शो का प्रोमो शूट कर लिया है और बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 16’ का प्रीमियर अक्टूबर तक किया जाएगा। काफी समय से बिग बॉस की शूटिंग चलने की खबरें सामने आ रही हैं। सलमान खान को फिल्म सिटी में बिग बॉस की शूटिंग करते देखा जा चुका है।

यहाँ पढ़िए  आम्रपाली दुबे ने साड़ी पहन मचाया गदर, बोलीं- ‘ला दो सोने की सिकड़िया’

रानी चटर्जी बनेंगी शो का हिस्सा 

इसी बीच फैन्स की यह जानने की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है की बिग बॉस 16 में आखिर इस बार टीवी और इंडस्ट्री के कौन-कौन से स्टार, कन्टेस्टेंट बनकर आने वाले हैं। बिग बॉस में हमेशा से ही भोजपुरी एक्ट्रेस की जबरदस्त डिमांड रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) में सीजन के दौरान दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इसलिए बिग बॉस में अब भोजपुरी एक्ट्रेस की डिमांड और भी ज्यादा हो गई है। ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के बिग बॉस 16 में आने की बात की जा रही है।

यहाँ पढ़िए  इश्क में डूबी रानी चटर्जी, बोली- ‘लग गई लत’

एक्ट्रेस ने अफवाहों पर लगाई रोक

बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट के बारे में हालांकि कुछ अभी ऑफिशियल नहीं हुआ है लेकिन भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। हालही में हुए एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी से बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने के बारे में सवाल किया गया था जिसपर भोजपुरी स्टार ने रिएक्शन दिया है। आपको बता दें कि रानी ने बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा की वह शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं और अपनी शूटिंग में बिजी हैं।

रानी चटर्जी से पहले अक्षरा सिंह से भी बिग बॉस में हिस्सा लेने के बारे में बात की गई थी। लेकिन अक्षरा ने भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया। इससे यह साफ हो गया की दोनों ही भोजपुरी एक्ट्रेस इस बार बिग बॉस के घर में नजर नहीं आने वाली हैं।

बिग बॉस 15 के लिए भी किया गया था अप्रोच

रानी ने बिग बॉस 15 के ऑफर को भी हर बार की तरह ठुकरा दिया था। उस समय भी एक इंटरव्यू में रानी ने कहा था की ‘इस साल भी मुझे बिग बॉस का ऑफर आया था। लेकिन इस बार मेरे

पास सीधे तौर पर कुछ नहीं था। उन्होंने मेरी टीम के साथ चर्चा की। मैं बहुत स्पष्ट हूं कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती।’ इसके अलावा रानी ने कहा था की वह बिग बॉस के घर के बाहर ज्यादा पैसे कमा लेती हैं ऐसे में बिग बॉस के घर में जाकर वह अपना समय क्यो बर्बाद करें।

उनकी बिग बॉस के घर में जाने की कोई इच्छा नहीं है। रानी का कहना है कि यह गेम शो बहुत लंबा है,जबकि बाहर कई प्रोजेक्ट कमिटमेंट हैं। ऐसे में वह उन्हें नहीं छोड़ सकती हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss