---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: सृष्टि पाठक की लचकती कमर पर फिसले पवन सिंह, फिर हुए रोमांटिक

Bhojpuri Romantic Video: पवन सिंह (Pawan Singh) और सृष्टि पाठक (Shristi Pathak) का एक पुराना गाना यूट्यूब पर बवंडर मचाए हुआ है। इस गाने का टाइटल ‘कमर लचालच करता’ (Kamar Lachalach Karata) है, जिसको पवन सिंह और सृष्टि पाठक पर फिल्माया गया है। इस गाने में पवन सिंह और सृष्टि पाठक रंग-बिरंगी चांदनी रात में […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 25, 2022 12:39
Share :

Bhojpuri Romantic Video: पवन सिंह (Pawan Singh) और सृष्टि पाठक (Shristi Pathak) का एक पुराना गाना यूट्यूब पर बवंडर मचाए हुआ है। इस गाने का टाइटल ‘कमर लचालच करता’ (Kamar Lachalach Karata) है, जिसको पवन सिंह और सृष्टि पाठक पर फिल्माया गया है। इस गाने में पवन सिंह और सृष्टि पाठक रंग-बिरंगी चांदनी रात में रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Bhojpuri Video: खेसारी लाल ने बुझाई काजल राघवानी की प्यास, सपनों में किया रोमांस

आगे बता दें कि इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि दोनों प्यार के नशे में इस कदर चूर हैं कि कभी सोफे पर रोमांस कर रहे हैं, तो कभी भरी महफिल में इश्क फरमा रहे हैं। इस गाने को Pawan Singh और Punita Priya ने गाया है। जबकि इस गाने के बोल Rajneesh Choubey ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक Chhotu Rawat ने दिया है। ये गाना फिल्म धर्मा का है। इस गाने पर अब तक 1,066,890 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना DRJ Records Bhojpuri नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 24, 2022 08:06 PM