Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह की चुनरी पर फिसले रितेश पांडे, कहा- ‘गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे’

- Advertisement -

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और कलाकार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का हर गाना सोशल मीडिया पर आग लगा देता है। सोचो जब रितेश पांडे (Ritesh Pandey) संग भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट अदाकार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी जमे तो क्या होगा। सिर्फ और सिर्फ धमाल होगा। जी हां ऐसा ही कुछ हो रहा है। रितेश पांडे और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजुपरी सॉन्ग ‘गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे’ तो अपने सुना ही होगा।

ये गाना कहने को पुराना है लेकिन आज भी यूट्यूब पर छाया रहता है। भोजपुरी फिल्म ‘रांची के राजा राजकुमार’ का यह गाना फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है। यह गाना रितेश पांडे और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह की अदा आपको दीवाना बना देगी। रितेश पांडे की अदायगी और आवाज के दीवाने करोड़ों में है। यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो गया है।

और पढ़िए –खेसारी लाल के प्यार में काजल राघवानी की जवानी हुई बागी, टूटी रोमांस की हदें

 

रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का यह गाना ‘गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे’ इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस गाने को अबतक 26,963,81 से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में आवाज रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका की है। रितेश के साथ अंतरा सिंह प्रियंका की मदमस्त आवाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। इस गाने पर तो क्या जवान क्या बुढ़े सब थिरकते नजर आए। देखें इस गाने पर एक ताउ ने कैसे धमाल मचाया।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts