---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: खेसारी ने आम्रपाली का हाथ थाम किया प्यार का इजहार, बोले-‘तू ही आशिकी’

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी है। इनके गानों के लाखों लोग फैंस है, जो सोशल मीडिया पर बार-बार स्टार्स के फिल्म्स और सॉन्ग को सर्च करते हैं। इन दिनों खेसारी और आम्रपाली का कुछ महीने पुराना गाना ‘तू ही […]

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी है। इनके गानों के लाखों लोग फैंस है, जो सोशल मीडिया पर बार-बार स्टार्स के फिल्म्स और सॉन्ग को सर्च करते हैं। इन दिनों खेसारी और आम्रपाली का कुछ महीने पुराना गाना ‘तू ही आशिकी’ (Tu Hi Aashiqui) यूट्यूब पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। ये गाना फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) का है।

 

और पढ़िए – खेतों में काजल राघवानी ने खेसारी को बाहों में घेरा, ऐसे किया रोमांस

 

बता दें कि इस गाने में आम्रपाली साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं। गाने में आम्रपाली दुबे की कातिलाना अंदाज देख आपको भी पसीना आ जाएगा। इसके अलावा फिल्म ‘आशिकी’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं। फिल्म में संगीत ओम झा ने दिया है, जबकि इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। गाना ‘तू ही आशिकी’ को खेसारी लाल यादव और स्निग्धा सरकार ने मिलकर गाया है। वहीं इस गाने को अब तक 387,051 व्यूज दिए जा चुके हैं। ‘तू ही आशिकी’ को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 05, 2022 03:30 PM