---विज्ञापन---

Bhojpuri OTT App: भोजपुरी का पहला ओटीटी एप ‘चौपाल’ लॉन्च, ये टॉप स्टार्स एक साथ आए नजर

Bhojpuri OTT App: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) आज के समय में मात्र एक क्षेत्र तक सीमित नहीं रह गई है। आज भोजपुरी इंडस्ट्री का बोलबोला हर तरफ देखने को मिलता है। गौरतलब है कि आज के समय में डिजिटल वर्ल्ड का चलन है। कई OTT एप्स सामने आ चुके हैं। अब भोजपुरी दर्शकों के लिए […]

Bhojpuri OTT App: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) आज के समय में मात्र एक क्षेत्र तक सीमित नहीं रह गई है। आज भोजपुरी इंडस्ट्री का बोलबोला हर तरफ देखने को मिलता है। गौरतलब है कि आज के समय में डिजिटल वर्ल्ड का चलन है। कई OTT एप्स सामने आ चुके हैं। अब भोजपुरी दर्शकों के लिए भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।


आपको बता दें कि भोजपुरी में भी अब चौपाल (Chaupal) नाम से एक नए ओटीटी (Bhojpuri OTT App) की शुरुआत हो रही है। इस ऐप पर दर्शक भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज़ भी देख सकेंगे। हालांकि, इस ऐप पर पहले से ही 500 से अधिक घंटे का भोजपुरी कंटेंट उपलब्ध है। नए ओटीटी की शुरुआत पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की वेब सीरीज ‘प्रपंच’ से हुई है।

इस एप लॉन्च के मौके पर भोजपुरी जगत के कई दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आए। इस दौरान सासंद और एक्टर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और रानी चटर्जी समेत कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं। फैंस भोजपुरी ओटीटी एप आ जाने से बेहद खुश हैं। आपको बता दें कि इस ओटीटी एप के आ जाने से रीजनल कॉन्टेंट को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया जा सकेगा।

 

इस मौके पर सांसद अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा, एक समय ऐसा था कि हमारी फिल्में देखने के लिए सिर्फ थिएटर ही विकल्प थे और समय के साथ भोजपुरी के तमाम चैनल भी आये, लेकिन भोजपुरी का कोई ओटीटी प्लेटफार्म नहीं था जिसपर भोजपुरी की फिल्में और वेब सीरीज देख पाएं, लेकिन अब ओटीटी प्लेटफार्म चौपाल के जरिये 35 करोड़ भोजपुरियों का ये सपना भी पूरा हो रहा है।

First published on: May 18, 2022 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.