---विज्ञापन---

Nirahua-Amrapali Song Video Viral: आम्रपाली संग निरहुआ ने किया जमकर रोमांस, मिले 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Nirahua-Amrapali Song Video Viral: भोजपुरी गानों ने इन दिनों धूम मचाई हुई है। भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav) उर्फ निरहुआ (Nirhua) और आम्रपाली (Amrapali) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इन दिनों उनका एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो पर 12 […]

Bhojpuri Bold Song Video, Nirhua, Amrapali, Dinesh lal yadav, Viral Song

Nirahua-Amrapali Song Video Viral: भोजपुरी गानों ने इन दिनों धूम मचाई हुई है। भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav) उर्फ निरहुआ (Nirhua) और आम्रपाली (Amrapali) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इन दिनों उनका एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो पर 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गाने की फैन फॉलोइंग कितनी है। शादी हो या पार्टी भोजपुरी गानों के बिना मजा नहीं आता। भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हैं की जोड़ी की क्या बात है। आम्रपाली और निरहुआ की केमेस्ट्री किसी भी गाने को हिट बना देती है।

यह भी पढ़ें: Monalisa समेत इन भोजपुरी हीरोइनों ने फिल्मों में की बोल्डनेस की हदें पार, सीन देखकर फैंस भी गए शर्मा

गाना हुआ वायरल  (Nirahua-Amrapali Song Video Viral)

भोजपुरी गानों की बात होती है तो सबसे पहले आम्रपाली और निरहुआ का नाम आता है। इन दिनों उनका एक गाना ‘तनी छू ला’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों इस गाने में जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों ने गाने को देखकर फैंस के पैर भी थिरक जाएंगे। साथ ही अगर कपल्स ने ये गाना देख लिया तो वो अपने आप पर काबू नहीं कर पाएंगे, और प्यार की हवा में बह जाएंगे।

Bhojpuri Bold Song Video, Nirhua, Amrapali, Dinesh lal yadav, Viral Song

Image Credit: Google

बारिश में भीगते हुए कर रहे हैं रोमांस

आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। ब्लू कलर की साड़ी में आम्रपाली और येलो कलर की शर्ट में निरहुआ का भीगा हुआ बदन ये बता रहा है कि वो किस कदर प्यार की हदें पार कर रहे हैं।

मिले 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज  (Nirahua-Amrapali Song Video Viral)

भोजपुरी गाने ‘तनी छू ला’ ने सोशल मीडिया पर ऐसा धमाल मचाया हुआ है कि वो आग की तरह फैल गया है। अब तक गाने को 12 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आम्रपाली और निरहुआ के चाहने वालों को उन दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है। दोनों की कमाल की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

First published on: Oct 02, 2023 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.