---विज्ञापन---

विदेशी गाने में देसी डांस कर छाईं Rani Chatterjee, भोजपुरी एक्ट्रेस के ठुमकों ने लूटी महफिल

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम आए और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम न आए ऐसा तो हो नहीं सकता। एक्ट्रेस की हर एक अदा और अंदाज फैंस का दिल चुरा लेते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है। फैंस […]

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee, Rani Chatterjee, Rani Chatterjee Viral Video

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम आए और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम न आए ऐसा तो हो नहीं सकता। एक्ट्रेस की हर एक अदा और अंदाज फैंस का दिल चुरा लेते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है। फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं, दरअसल उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस अपने फैंस को को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं।

हाल ही में रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अंग्रेजी गाने पर देसी मूव्स करती नजर आ रही हैं। एक क्लिप्स डाल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: उफ्फ! श्वेता शर्मा ये क्या कर डाला, बिकिनी पहन पहाड़ी गाने पर डांस कर पार की बोल्डनेस की हदें

देसी मूव्स ने मचाया गदर (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Viral Video)

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप डाला है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अंग्रेजी गाने पर देसी अंदाज में ठुमके मारती नजर आ रही हैं। अक्षरा के डांस ने उनके फैंस का दिल चुरा लिया है, जो भी वीडियो देख रहा है तारीफ करे बिना नहीं रह पा रहा।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है, कि, बनारसी स्टाइल साड़ी पहन अक्षरा ने इंग्लिश गाने पर देसी तड़का लगाया है। मांग में सिंदूर, खुले बाल, माथे पर बिंदिया, और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस ने हैवी जूलरी में ऐसा कहर बरपाया कि देखने वाले देखते ही रह गए।

यूजर्स के आए रिएक्शन (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Viral Video)

जैसे ही एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आते ही तहलका मचा दिया। यूजर्स को रानी का ये अवतार बेहद पसंद आया, ऐसे में कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की बरसात सी हो गई। एक यूजर ने लिखा- ‘क्या बात है रानी भाभी जी’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आप मेरी हमेशा के फेवरेट एक्ट्रेस हैं, आप हसीन है’।

एक और यूजर ने लिखा- एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ अमेजिंग, देसी शकिरा’। एक और चाहने वाले ने कमेंट किया ‘वैरी-वैरी नाइस डांस रानी जी’। इसी तरह कई अन्य कमेंट्स भी आए जिन्हें रानी चटर्जी का ये अंदाज बेहद भाया।

First published on: Nov 28, 2023 07:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.