---विज्ञापन---

आम्रपाली दुबे को दुल्हन बनता देख लोगों की अटक गईं सांसें, फैंस का हाल हुआ बेहाल

Amrapali Dubey Marriage: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे आज खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक ट्रेंड कर रही हैं। वजह है उनको लेकर चल रही लेटेस्ट न्यूज जिसमें ये कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मीडिया और फैंस की नजरों से बचते हुए शादी कर ली है। ऐसे में इस खबर में कितनी […]

Amrapali Dubey
Amrapali Dubey

Amrapali Dubey Marriage: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे आज खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक ट्रेंड कर रही हैं। वजह है उनको लेकर चल रही लेटेस्ट न्यूज जिसमें ये कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मीडिया और फैंस की नजरों से बचते हुए शादी कर ली है। ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है आइए जानते हैं।

आम्रपाली दुबे बनी दुल्हन (Amrapali Dubey Marriage)

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे कोई अनजाना या फिर नया नाम नहीं हैं। इंडस्ट्री को उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में और गाने दिए हैं। ऐसे में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग कोई बड़ी बात नहीं है। आम्रपाली ने ये फैन फॉलोइंग मेहनत और काबिलियत के दम पर बनाई है। इंडस्ट्री से लेकर बाहर फैंस तक, सब उन्हें स्टार मानते हैं और उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर नजर बनाकर रखते हैं। ऐसे में उनको लेकर आज सुबह से एक खबर ट्रेंड कर रही है जिसने उन्हें सुर्खियों में लाकर खड़ा कर दिया है।

दुल्हन के लिबाज में नजर आईं आम्रपाली

दरअसल आम्रपाली दुबे की एक फोटो जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रही हैं जिसमें वे लाल जोड़े में दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। हर जगह ये फोटो वायरल हो रही थी। इस कड़ी में एक्ट्रेस को इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए देखा गया।दरअसल शादी में के जोड़े में नजर आ रही आम्रपाली को देख फैंस ये कयास लगा बैठे कि एक्ट्रेस ने चोरी-छुपकर शादी रचा डाली है। ऐसे में फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने में लग गए और देखते ही देखते एक्ट्रेस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि इस फोटो की सच्चाई ये है कि आम्रपाली दुबे ने शादी नहीं बल्कि अपनी फिल्म के सेट से ये फोटो शेयर की है।

आम्रपाली दुबे ने बताया सच

आम्रपाली दुबे ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-हो जाइए तैयार “विवाह “और “विवाह 2 “ की अपार सफलता के बाद भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी व सबसे मनोरंजक पारिवारिक फिल्म “ विवाह 3 “के लिए.बहुत जल्द फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर आउट किया जाएगा! और रिलीज डेट भी बताया जाएगा! Get Stay Tuned For Updates एक्ट्रेस की इस पोस्ट से फैंस का दिल टूटने से बच गया और लोग तसल्ली की सास ले रहे हैं।

First published on: Oct 26, 2023 11:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.