---विज्ञापन---

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली ने कम वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजा दिया है। हर कोई आज आम्रपाली के साथ काम करना चाहता है और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अदाकारी अपनी दमदार एक्टिंग […]

Amrapali dubey
pic credit: Google

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली ने कम वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजा दिया है। हर कोई आज आम्रपाली के साथ काम करना चाहता है और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अदाकारी अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस से भी पर्दे पर आग लगा देती हैं। आज आम्रपाली की गिनती भोजपुरी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है लेकिन उनकी पुरानी तस्वीरें देख आपकी आंखे खुली रह जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘OYO और शादी एक प्लेटफॉर्म पर…’, Shark Tank India 3 में OYO फाउंडर को देख लोग ले रहे जमकर मजे

हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

साल 2014 में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे आज भोजपुरी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो हर फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है और इन्हें देखने के लिए फैंस थियेटर के बाहर लंबी लाइन लगाते हैं। आम्रपाली ने अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है लेकिन उनकी पुरानी फोटोज देख आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे।

आम्रपाली का अमेजिंग ट्रांसफॉर्मेशन

आम्रपाली को साल 2008 में छोटे पर्दे के सीरियल ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ से खास पहचान मिली थी। पुरानी फोटोज में आम्रपाली काफी दुबली-पतली थी लेकिन आज वो पूरी तरह से बदल गई हैं और उनको पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है। आम्रापाली को आज भी टीवी सीरियल की दीवाने सुमन के नाम से ही जानते हैं। मगर छोटे पर्दे को छोड़ आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा का रूख कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म के लिए 30 से 35 लाख रुपये फीस लेती हैं। वह इंस्टाग्राम से भी मोटी कमाई करती हैं।

आम्रपाली अपनी अदाओं से उड़ा देती है गर्दा

भोजपुरी इंडस्ट्री में आते ही आम्रपाली दुबे की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। उसके बाद आम्रपाली ने कभी मुड़कर नहीं देखा। आम्रपाली ने अपनी पहली फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से ही भोजपुरी सिनेमा में अपने नाम डंका बजवा दिया था। तभी से निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की शाहरुख और काजोल की जोड़ी बन गई है और दोनों अपने रोमांटिक सीन से पर्दे पर तहलका मचा देते हैं।

First published on: Oct 01, 2023 05:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.