Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshara Singh Lifestyle: अक्षरा सिंह जीती हैं ग्लैमरस लाइफ, घर से लेकर देखें गाड़ियों की तस्वीरें

- Advertisement -

Akshara Singh Lifestyle: भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने काम को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्षरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं। बता दें, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं। वहीं एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल हमेशा ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में है अक्षरा सिंह का नाम

आपको बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों के चलते लोगों के दिल में अपनी पहचान बना ली है। बात करें, एक्ट्रेस की पहली मूवी की तो 2010 में आई ‘सत्यमेव जयते’ से अक्षरा ने अपने भोजपुरी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार कहलाती हैं। एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सबको अपना बनाने में आगे रहती हैं।

यहाँ पढ़िए सुहाने मौसम में सूट पहनकर झूमीं अक्षरा सिंह, देखें खूबसूरत वीडियो

करोड़ों में है अक्षरा सिंह का घर

अक्षरा सिंह के फैंस उनकी रियल लाइफ के बारे में जानने के लिए हमेशा ही उतावले रहते हैं। जिसके लिए वो उनको हर जगह स्टॉक करते रहते हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस का मुंबई में काफी शानदार घर है। जहां वो अपनी फैमिली के साथ रहती हैं। वहीं, उनके इस घर की कीमत करोड़ों में हैं। अक्षरा अपने पोस्ट के जरिए लोगों को अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजें बताती रहती हैं।

एक्ट्रेस के पास है महंगी गाड़ियों का कलेक्शन

एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वो हमेंशा ही डिफ्रेंट लुक में नजर आती हैं। जिसे देख उनके फैंस अक्षरा की तारीफ करते नहीं थकते हैं। वहीं एक्ट्रेस को गाड़ियों का भी काफी ज्यादा शौख है। जिसे आप में से कुछ लोग जानते भी होंगे। एक्ट्रेस के पास इस समय कई महंगी गाड़ियां हैं। जिसमें Toyota Fortuner, Mahindra Scorpio, Xylo car नाम शामिल है। इन गाड़ियों की कीमत लाखों से लेकर करोड़ों में है।

यहाँ पढ़िए  खेसारी लाल पर चढ़ा इश्क का खुमार, काजल बोलीं- ‘ताला लागल बा दिल के गेट में’

एक्ट्रेस इस फिल्म में आएंगी नजर

अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म के बारे में बाते करें को वो अब ‘डार्लिंग’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राहुल शर्मा है और फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं। वहीं निर्माता का कहना है कि उनकी ये फिल्म अक्षरा सिंह पर ही बेस्ड है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss