---विज्ञापन---

अक्षरा सिंह से नहीं हुआ इंतजार, वर्कआउट खत्म होते ही को-स्टार के सामने दिखाए मूव्स

Akshara Singh Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को हमेशा से ही फैंस के बीच बने रहना अच्छा लगता है। बात चाहे लेटेस्ट फिल्म की हो, गाने की, या फिर कोई डांस नंबर- अक्षरा सिंह फैंस को अपने टैलेंट और उसमे डाली एनर्जी से हमेशा ही चौंका देती हैं। आए दिन भोजपुरी […]

Akshara Singh Dance Video
Akshara Singh Dance Video

Akshara Singh Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को हमेशा से ही फैंस के बीच बने रहना अच्छा लगता है। बात चाहे लेटेस्ट फिल्म की हो, गाने की, या फिर कोई डांस नंबर- अक्षरा सिंह फैंस को अपने टैलेंट और उसमे डाली एनर्जी से हमेशा ही चौंका देती हैं। आए दिन भोजपुरी इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक जगह बनाने में कामयाब हो जाती हैं। इस कड़ी में ही अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो सामने आया जिसमें वो गदर मचाती नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिहं का लेटेस्ट वीडियो (Akshara Singh Dance Video)

भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चा हो और उसमें फेमस एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नाम न शामिल हो, ऐसा हो सकता है क्या ? बिल्कुल भी नहीं। अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की उन टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जिनकी सोशल मीडिया से लेकर फिल्मों और फैंस के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वही अक्षरा जब भी मंच पर आती हैं तो सीटियों की गड़गड़ाहट से माहौल गूंज उठता है। लेटेस्ट गाना हो या वीडियो अक्षरा सिंह छाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट वीडियो के साथ हुआ है जो उन्होंने जिम में बनाया है।

खलासी गाने पर दिखाए मूव्स

इस वीडियो में एक्ट्रेस वर्काउट के कपड़ों में नजर आ रही हैं। स्टडी लुक में एक्ट्रेस ने मिरर में अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें वे कोक स्टूडियो भारत (Coke Studio Bharat) के गाने खलासी (Khalasi) गाने पर नाचती हुई नजर आ रही हैं। जबरदस्त एक्सप्रेशन्स और मस्ती के मूड में अक्षरा को देखकर ऐसा लगता है इसमें उनके साथ भोजपुरी स्टार भी नजर आ रहे हैं जो एक्सरसाइज कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अक्षरा सिंह ने लिखा- लेग डे बी लाइक। वर्क हार्ड, पुश ईच अदर।

कई बार दिखाया ये लुक

कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर अबतक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। हमेशा की तरह फैंस को अक्षरा सिंह का ये बेबाक और दिलचस्प अंदाज पसंद आ रहा है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार अक्षरा सिंह फैंस के साथ जिम में डांस करते हुए वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

First published on: Oct 19, 2023 03:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.