---विज्ञापन---

Aamrapali Dubey Video: पवन सिंह के गाने पर आम्रपाली दुबे ने मटकाई ऐसी कमर, ठुमकों पर अटका लोगों का दिल

Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ठुमके लगाती दिख रही हैं।

Amrapali Dubey Video
image credit: instagram

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाने वाली आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के लाखों चाहने वाले हैं। अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों का दिल जीतने वाली आम्रपाली ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में और गाने इंडस्ट्री को दिए हैं। आम्रपाली ने शानदार फैन फॉलोइंग अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर बनाई है। इंडस्ट्री से लेकर बाहर फैंस तक, सब उन्हें स्टार मानते हैं और उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर नजर बनाकर रखते हैं। आम्रपाली के ठुमके लोगों को अपना दीवाना बना देते है और एक बार फिर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: एडल्ट कॉमेडी के हैं शौकीन, तो जल्द ही OTT पर देख डाले Orgasm की बात करने वाली Shehnaaz-Bhumi की ‘TYFC’

आम्रपाली का डांस (Aamrapali Dubey Video)

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लहंगा चोली पहन रखा है और बालों की चोटिया बना रखी है। आम्रपाली के हर वीडियो को उनके फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं और इस बार उनकी इस नई रील को लोग पसंद कर रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली के ठुमकों ने तो फैंस को अपना दीवाना ही बना डाला है।

पवन सिंह (Pawan Singh Song) के गाने पर लगाए ठुमके (Aamrapali Dubey Video)

इस वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने ‘सेनूर रंग’ पर एक्ट्रेस गांव की गोरी बनकर ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। हरे रंग की लहंगा चोली में लाल रंग की चुनरी ओढ़े एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाए दिखाती दिखाई दे रही हैं। आम्रपाली को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और उनका जलवा यूपी-बिहार से लेकर दिल्ली तक लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।

आम्रपाली की किलर अदाएं (Aamrapali Dubey Video)

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने वीडियो में अपनी आंखों के इशारों से लोगों की हार्ट बीट बढ़ा दी है और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं। एक्ट्रेस के आंखों के इशारों ने तो लोगों को घायल ही कर डाला है और लोग खुद को उनकी कॉमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘प्यारी’, दूसरे यूजर ने कहा, ‘नाइस’ तो एक अन्य यूजर ने कहा, ‘शानदार प्रदर्शन मैम।’

First published on: Dec 01, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.