---विज्ञापन---

स्मृति सिन्हा का ये डांस देख पवन सिंह हो गए बेकाबू, बोले-‘आज धरती पे उतरल बा चांद’

Aaj Dharti Pe Utral Ba Chand: भोजपुरी के सुपर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह एक और धमाका लेकर आए हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जी हां उनकी फिल्म ‘आज जीने की तमन्ना है’ (Aaj Jeene Ki Tamanna Hai) इस वक्त खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है क्योंकि इसका लेटेस्ट गाना […]

Aaj Dharti Pe Utral Ba Chand, Aaj Jeene Ki Tamanna Hai, Pawan Singh, Smrity Sinha
Aaj Dharti Pe Utral Ba Chand, Aaj Jeene Ki Tamanna Hai, Pawan Singh, Smrity Sinha

Aaj Dharti Pe Utral Ba Chand: भोजपुरी के सुपर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह एक और धमाका लेकर आए हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जी हां उनकी फिल्म ‘आज जीने की तमन्ना है’ (Aaj Jeene Ki Tamanna Hai) इस वक्त खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है क्योंकि इसका लेटेस्ट गाना ‘आज धरती पे उतरल बा चांद’ लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है। रोमांस से भरे इस गाने को रिलीज के कुछ घंटों के कुछ ही घटों के अदर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

‘आज धरती पे उतरल बा चांद’ (Aaj Dharti Pe Utral Ba Chand)

पवन सिंह के अलावा इस गाने में स्मृित सिन्हा भी नजर आई हैं। फिल्म का गाना ‘आज धरती पे उतरल बा चांद’ (Aaj Dharti Pe Utral Ba Chand) सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल गया है और हो भी क्यों न फिल्म में दोनों का जबरदस्त डांस, एक्सप्रेशन्स और गाने के बोल हर किसी को भा गए हैं। ऐसे में गाना तो हिट होना ही थी। दिलचस्प बात ये है कि जब रिलीज के कुछ ही घंटों में इस गाने पर मिलियन व्यूज आ चुके हैं तो आगे गिनती बढ़ने ही वाली है। इस गाने में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की केमेस्ट्री ने धमाल मचा दिया है।

हो गया हिट

बात करें फिल्म की तो ये फिल्म जियो सिनेमा पर देखने को मिलेगी जिसके पहले इसके बज को देखते हुए मेकर्स ने इसका गाना रिलीज कर दिया है। ये गाना यशी फिल्म्स नाम के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फैंस को गाना इस कदर पसंद आया है कि वो कमेंट पर कमेंट करने में लगे हुए हैं।

 

पवन सिंह ने फैंस को कहा शुक्रिया

गाने को मिल रही पॉपुलारिटी को देखते हुए खुद स्टार पवन सिंह ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है और कहा-गाना हमारे दर्शकों को पसंद आया यही हमारी सफलता है। उन्होंने कहा कि वे हमारे भगवान है और उनके लिए ही मैं गाता हूँ और माँ सरस्वती की कृपा से दर्शकों को मेरी गायकी पसंद आती है।

स्मृति सिन्हा क्या बोलीं ?

वहीं दूसरी ओर स्मृति सिन्हा भी स्टार से लेकर फैंस की जमकर तारीफ करती नजर आईं। उन्होंने कहा कि-पावर स्टार तो हैं, उम्दा कलाकार भी हैं इसलिए जब भी उनके साथ कोई काम करती हूं तो बहुत मजा आता है। उन्होंने कहा कि हम इस गाने को कितना इन्जॉय कर रहे हैं, इसके लिए आप इस गाने को एक बार जरूर देखिए और सुनिए। बहुत मजा आने वाला है।

First published on: Oct 11, 2023 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.