---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: माही श्रीवास्तव ने साड़ी में लगाए जमकर ठुमके, मिले इतने मिलियन व्यूज

Bhojpuri Video: भोजुपरी गानों का हर कोई दीवाना है। भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना चुकी माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं गाना अगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का हो तो फिर क्या […]

Bhojpuri Video: भोजुपरी गानों का हर कोई दीवाना है। भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना चुकी माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं गाना अगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का हो तो फिर क्या ही कहना। शिल्पा राज के गानों का हर कोई दीवाना है जिससे सुनने का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है।

ऐसे में करीब डेढ़ महीने पहले ही एक्ट्रेस का नया वीडियो सॉन्ग ‘काला साड़ी’ रिलीज हुआ था जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इनके गाने को एक लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके है। वहीं शिल्पी राज के गाना ‘काला साड़ी’ (Kala Saree) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था।

रिलीज के बाद से ही अब तक इस गाने को एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। माही के एक्सप्रेशन और उनका देसी स्टाइल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसे लोग बार-बार देखना पंसद कर रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘काला साड़ी’ को विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं।

 

 

 

First published on: Jun 10, 2022 04:21 PM