---विज्ञापन---

Uorfi Javed: जालीदार ड्रेस से उर्फी जावेद ने ढका बदन, जानिए क्यों कहा -मुझे चुटकी काटो !

Uorfi Javed: उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन हैं। आए दिन वे अपने लुक से तहलका मचा देती हैं। उर्फी जावेद अपने फैंस के लिए आए दिन अपना लेटेस्ट लुक शेयर करती हैं और उनका लगभग हर लुक वायरल हो जाता है। उनके हर लुक को देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। इतना ही नहीं उर्फी […]

uorfi javed
uorfi javed

Uorfi Javed: उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन हैं। आए दिन वे अपने लुक से तहलका मचा देती हैं। उर्फी जावेद अपने फैंस के लिए आए दिन अपना लेटेस्ट लुक शेयर करती हैं और उनका लगभग हर लुक वायरल हो जाता है। उनके हर लुक को देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। इतना ही नहीं उर्फी जावेद अपने हर लुक पर जितनी तारीफ नहीं पातीं उससे ज्यादा तो ट्रोल हो जाती हैं।

एक बार फिर पहनी अतरंगी ड्रेस (Uorfi Javed)

उर्फी जावेद को अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का बेहद शौक है। उनका आज का लुक उनके कल के लुक से एकदम अलग होता है और इसी के चलते वे मीडिया की खबरों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है जिससे लोगों का ध्यान उनकी तरफ चला गया है।

ये रहा लेटेस्ट फोटोशूट

उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में कुछ बेहद ही अतरंगी सा पहना है जिसे देख लोग विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। इन तस्वीरों में उर्फी ने ब्रालेस होकर ग्रीन कलर की रस्सियों को अपने बदन में लपेटा है।

उन्होंने स्किन कलर के अंडरगारमेंट्स पर हरे रंग की रस्सियों से बनी पैंट पहनी है। इसी रस्सी से उर्फी ने टॉप भी बनाकर पहना हे। अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए उन्होंने एक लंबी चोटी बांधी है और बालों में गजरा लगाया है।

पोस्ट में करीना कपूर का किया जिक्र

उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान है। हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ है। अक्सर उर्फी लोगों को अपने लुक से ऐसे ही चौंका देती हैं। इस पोस्ट के साथ जो सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात है वह यह है कि उर्फी ने अपनी पोस्ट में करीना कपूर खान का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है- करीना ने कहा कि उन्हें मेरा आत्मविश्वास पसंद है। मेरा जीवन अब सफल हो गया है! बाय…कोई मुझे चुटकी काटो।‘ बता दें कि हाल ही में करीना ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस और आत्मविश्वास की तारीफ की थी।

First published on: Mar 30, 2023 06:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.