---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill On Asim Riaz: आसिम ने उठाए सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल, भड़कीं शहनाज गिल

Shehnaaz Gill On Asim Riaz: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसके चलते एक्टर चर्चा में हैं। आसिम ने बिग बॉस के मेकर्स पर तंज कसते हुए कहा, कि सिद्धार्थ का बिग बॉस 13 का विनर बनना एक प्लानिंग […]

Shehnaaz Gill On Asim Riaz
Shehnaaz Gill On Asim Riaz

Shehnaaz Gill On Asim Riaz: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसके चलते एक्टर चर्चा में हैं। आसिम ने बिग बॉस के मेकर्स पर तंज कसते हुए कहा, कि सिद्धार्थ का बिग बॉस 13 का विनर बनना एक प्लानिंग थी। वहीं अब इस पर शहनाज गिल का भी रिएक्शन सामने आया है।

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर आसिम ने क्या कहा?

एर इंटरव्यू के दौरान आसिम रियाज ने बिग बॉस के मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। आसिम ने कहा था, वो मुझे जीतने नहीं देना चाहते थे। उन्होंने आगे कहा, अगर आज हम ऑनलाइन वोटिंग 15 मिनट के लिए खोल देंगे, जिसे जीताना है, जिताओ, अरे यार, खुलकर बता दो कि तुम नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं। कोई बात नहीं, आपने इसे इतना क्लियर कर दिया कि हमें इस पर भरोसा करना पड़ा।”

ये भी पढ़ेंः तलाक के दो साल बाद नागा चैतन्य को आई सांमथा की याद, इमोशनल हुए फैंस

शहबाज का आसिम को करारा जवाब

आसिम रियाज के इस इंटरव्यू के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी आसिम के इस स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया था। शहबाज ने किसी का नाम ना लेते हुए सोशल मीडिया पर कहा था, कुछ लोग अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि शेर एक ही है और एक ही रहता है।

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत का कैदी बन सकता है ये स्टार, बिग बॉस 15 को लिया था निशाने पर

Shehnaaz Gill On Asim Riaz: शहनाज गिल ने भी आसिस पर साधा निशाना

वहीं, अब खबर आई है कि इन सभी विवाद पर शहनाज गिल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक रिपोट्स के मुताबिक, शहनाज ने कहा कि वह इस वजह से आसिम के स्टेटमेंट पर नहीं बोल रही हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि लोग सिद्धार्थ को बहुत पसंद करते हैं और वे हेटर्स को जवाब देना जानते हैं।

First published on: Feb 28, 2023 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.