Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Apna Bana Le Song Out: फिल्म ‘भेड़िया’ का गाना ‘अपना बना ले’ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज का चला जादू

Apna Bana Le Song Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से बेताब नजर आ रहे हैं और अब फिल्म का नया गाना ‘अपना बना ले’ (Apna Bana Le) […]

Apna Bana Le Song
Apna Bana Le Song

Apna Bana Le Song Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से बेताब नजर आ रहे हैं और अब फिल्म का नया गाना ‘अपना बना ले’ (Apna Bana Le) रिलीज हो गया है। ये गाना पर्दे पर तहलका मचा रहा है जिसके बोल फैंस को बार-बार सुनने पर मजबूर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया गाना 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का गाना ‘अपना बना ले’ एक रोमांटिक गाना है। गाने के साथ एक पोस्टर भी जारी हुआ है जिसमें वरुण और कृति का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। ‘अपना बना ले’ गाने की बात करें तो, इसे बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाना है और सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनकी आवाज का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

इस फिल्म से हो रही तुलना

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसे देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है। वहीं अगर इस फिल्म की बात करें तो  जानकारी के मुबातिक, ये फिल्म एक 30 साल पुरानी कहानी पर आधारित है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म 30 साल पहले आई आशिकी स्टार राहुल रॉय की फिल्म ‘जुनून’ जैसी है जिसे डायरेक्टर महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था।  इस फिल्म में राहुल रॉय, पूजा भट्ट और अविनाश वाधवन अहम रोल में नजर आए थे।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

‘भेड़िया’ (Bhediya) पहली भारतीय क्रिएचर एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वरुण धवन और कृति सेनन के साथ-साथ अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें, फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। वहीं अब देखना है कि वरुण और कृति की जोड़ी पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Nov 05, 2022 01:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.