Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान खान आजकल बहुत दुखी हैं…घर से बाहर नहीं निकल रहें !

सलमान ख़ान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का बॉक्स ऑफिस पर खस्ता हाल है, तो वहीं दर्शक भी फिल्म की बहुत बुराई कर रहे हैं।   सलमान ख़ान अपनी रिसेन्ट रिलीज़ ट्यूबलाइट को लेकर कुछ ज़्यादा की कॉन्फीडेन्ट थे… सलमान को लग रहा था कि सुल्तान और बजरंगी भाईजान की तरह उनकी ट्यूबलाइट भी बॉक्स ऑफिस पर […]

सलमान ख़ान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का बॉक्स ऑफिस पर खस्ता हाल है, तो वहीं दर्शक भी फिल्म की बहुत बुराई कर रहे हैं।   सलमान ख़ान अपनी रिसेन्ट रिलीज़ ट्यूबलाइट को लेकर कुछ ज़्यादा की कॉन्फीडेन्ट थे… सलमान को लग रहा था कि सुल्तान और बजरंगी भाईजान की तरह उनकी ट्यूबलाइट भी बॉक्स ऑफिस पर चमकेगी. लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ सलमान की ट्यूबलाइट का बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से डब्बा गुल हो गया। हालांकि क्रिटिक्स की तरफ से ट्यूबलाइट को मिले निगेटिव रिव्यू से सलमान की सेहत पर नहीं पड़ा था कोई फर्क़ । सलमान को उम्मीद थी कि ईद का चांद उनकी फ्यूज़ ट्यूबलाइट को भी रोशन कर देगा लेकिन अफसोस.. ईद के दिन का सलमान ने जब  कलेक्शन देखा तो जनाब का होश उड़ गया.। लास्ट ईयर रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म सुल्तान ने जहां ईद पर 37 करोड़ का बिज़नेस किया था.. वहीं इस बार भाईजान की ट्यूबलाइट ईद वाले दिन महज़ 18 करोड़ 50 लाख रुपए ही कमा पाई । अपने पहले हफ्ते में भी सलमान की ट्यूबलाइट 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई.। सलमान ख़ान ऊपर से तो ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनपर बॉक्स ऑफिस के रिस्पॉन्स का नहीं हुआ है कोई असर.. लेकिन ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में मौजूद सोर्सेस का कहना है कि सलमान ख़ान ट्यूबलाइट की बैड परफॉर्मेन्स की वजह से इन दिनों काफी अपसेट-अपसेट आ रहे हैं नज़र । सलमान को सबसे ज़्यादा शॉकिंग बात जो लग रही है वो ये है कि ये फिल्म उनके डाई हार्ड फैन्स भी नहीं आ रही है पसंद सलमान पूरी तरह से सकते में हैं.. ये क्या हुआ… कैसे हुआ और क्यों हुआ.. बस वो यही सोच रहे हैं.. वैसे हमारी तो भाईजान को यही है सलाह कि जो हो गया सो हो गया.. अब आप अपनी नेक्स्ट फिल्म टाइगर ज़िन्दा है पर दीजिए ध्यान.।

First published on: Jun 28, 2017 12:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.