---विज्ञापन---

बॉलीवुड डेब्यू पर महेश बाबू का पलटवार, कहा- मुझे अफॉर्ड करना इनके बस की बात नहीं

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) जल्द फिल्म सरकारु वारी पाटा में नजर आने वाले हैं, लेकिन फिल्म से पहले एक्टर अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर हाल ही में अदिवि शेष की फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू […]

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) जल्द फिल्म सरकारु वारी पाटा में नजर आने वाले हैं, लेकिन फिल्म से पहले एक्टर अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर हाल ही में अदिवि शेष की फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू पर बात की।

इस दौरान एक्टर ने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर उनकी क्या प्लानिंग है। महेश बाबू (Mahesh Babu) ने साफ कह दिया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती, इसलिए फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में वे दूर-दूर तक नहीं सोच रहे।

हिंदी फिल्मों में डेब्यू के बार में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा, “मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है”।

इसके बाद एक्टर ने आगे कहा, “मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां (साउथ) में मिली है, वो बहुत बड़ी है। इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं”।

एक्टर की फिल्म की बात करें तो महेश बाबू के अपोजिट लीड रोल में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) नजर आएंगी। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पांस मिलता है, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। महेश बाबू की बात करें तो वे आखिरी बार साल 2020 में Sarileru Neekevvaru में देखे गए थे।

 

First published on: May 10, 2022 02:00 PM