---विज्ञापन---

Ek Villain Returns: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की स्टार कास्ट का फर्स्ट पोस्टर लुक आउट, इस दिन होगी रिलीज

Ek Villain Returns: बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। मगर अब फिल्म ‘एक विलेन’ पूरे 8 साल बाद अपने दूसरे पार्ट ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर लौट आई है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लुक जारी कर दिया गया है, जिसे देखकर ‘एक […]

Ek Villain Returns: बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। मगर अब फिल्म ‘एक विलेन’ पूरे 8 साल बाद अपने दूसरे पार्ट ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर लौट आई है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लुक जारी कर दिया गया है, जिसे देखकर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ चुकी है। फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि पूरी स्टार कास्ट ने अपने इंस्टा हैंडल से फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है और इसी के साथ सभी ने सेम कैप्शन भी दिया है। फिल्म की स्टार कास्ट ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के पोस्टर में स्माइली मास्क के साथ नजर आ रही है।

 

और पढ़िए –  प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद इस अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

इस पोस्टर पर कैप्शन में लिखा, ‘हीरोज डॉन्ट एग्जिस्ट’। पोस्टर्स पर स्टार कास्ट का लुक काफी डरावना नजर आ रहा है। बता दें कि ये फिल्म मोहित सूरी के निर्दशन में बन रही है। टी-सीरीज और बालाजी टेलिफिल्म्स मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

और पढ़िए –  मैं तो मासी बन गई…आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर पर खुशी के मारे झूमीं राखी सावंत

 

आखिर में बता दें कि दरअसल फिल्म ‘एक विलेन’ की आठवीं सालगिरह के मौके पर अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि 27 जून 2014 को फिल्म ‘एक विलेन’ रिलीज हुई थी। अब आठ साल बाद ये इसका दूसरा पार्ट आ रहा है।

इसके अलावा बता दें कि फैंस को अपनी ओर खींचने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट का ये डार्क और इंटेस लुक ही काफी है, जिसे देख लोगों के दिलों में मूवी के लिए दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 27, 2022 01:08 PM