---विज्ञापन---

Adah Sharma: अदा शर्मा ने शेयर की ‘The Kerela Story’ की BTS फोटोज, 40 घंटे तक किया ऐसा काम

Adah Sharma: ‘द केरल स्टोरी’ फेम अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेज एंज्वॉय कर रही हैं। फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई बल्कि फिल्म ने कई अन्य ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया। सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अदा शर्मा […]

Adah Sharma BTS Photos From The Kerela Story
Adah Sharma BTS Photos From The Kerela Story

Adah Sharma: ‘द केरल स्टोरी’ फेम अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेज एंज्वॉय कर रही हैं। फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई बल्कि फिल्म ने कई अन्य ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अदा शर्मा (Adah Sharma)

अब वही अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अब फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के सेट से बीटीएस फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में ‘द केरल स्टोरी’ के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन ( बीटीएस) तस्वीरें साझा कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। इन फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ेंः सलमान खान की बहन से पैसों के लिए शादी करने पर अब आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

इंस्टाग्राम पर शेयर की BTS फोटोज

इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस बुरी तरह से घायल हैं हालांकि यह मेकअप आर्टिस्ट का कमाल है लेकिन इसमें कुछ हाथ अदा शर्मा का भी है। अदा शर्मा ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें वे काफी चोटिल नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में अदा के चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं और उनके होठों पर दरारें भी दिख रही हैं। एक अन्य तस्वीर में, अभिनेत्री ने फिल्म और शूट लोकेशन से अपने ‘चोट लगने वाले लुक’ की झलक दिखाई हैं।

40 घंटे तक रहीं Dehydrated

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डीहाइड्रेटेड रहते हुए फिल्म के सीन को शूट किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- सनकिस्ड, आफ्टर एंड बिफोर फ्रॉम। ऐसे फटे फटे होठों का राज… माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट करें। गद्दे को गिरने का अभ्यास करने के लिए रखा गया था … लेकिन हमने इसका इस्तेमाल नहीं किया। आखिरी तस्वीर बालों में मुट्ठी भर नारियल का तेल, तंग चोटी, पिन और गजरा। जिस पल से एक्ट्रेस ने ये फोटो पोस्ट की है उसी पल से फैंस एक बार फिर एक्ट्रेस के मुरीद हो गए हैं। बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित केरल स्टोरी में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

First published on: Jun 02, 2023 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.