Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Gori Nagori Video: गोरी नागोरी के परफ्यूम ने लोगों को किया मदहोश, डांसर के ठुमकों पर फैंस हार बैठे दिल

- Advertisement -

Gori Nagori Viral Video: हरियाणा की फेमस स्टेज डांसर गोरी नागोरी (gori nagori) को कौन नहीं जानता। गोरी नागोरी (gori nagori dance) का बच्चा बच्चा दीवाना है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। गोरी ने अपने डांस दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। आए दिन गोरी स्टेज शो करती नजर आ रही हैं।

इसी के चलते गोरी-नागोरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो गई है।इस वीडियो में गोरी नागोरी एक स्टेज पर जमकर डांस कर रही हैं। इस दौरान गोरी नागोरी ने लहंगा पहन एक जोरदार राजस्थानी म्यूजिक पर अपना बम हिला रही हैं। वहीं वहां खड़े लोग जोरदार तालियां बजा रहे हैं और लोग उनके ठुमकों के देख दीवाने हो रहे हैं।

 

और पढ़िएHaryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

 

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

 

 

बता दें कि डांसर गोरी-नागोरी को बचपन से ही डांस का बहुत शोक था। वह 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं। उन्होंने शकीरा को देखकर ही डांस सीखा है। गौरी कहती हैं कि शकीरा का डांस कभी वल्गर नहीं लगा तो मेरा क्यों? मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, जिसे जो कहना है कहता रहे, मुझे पता है मेरे अंदर क्या टैलेंट है।

शकीरा को अपनी आइडल मानने वाली गौरी को पहली बार डांस करता देख माता-पिता ने 12 दिन तक कमरे में बंद रखा था। गौरी के पेरेंट्स उनके इस फैसले से काफी नाराज हुए थे, लेकिन फिर गौरी की कला की मांग को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल लिया। आज की तारीख में गौरी सपना चौधरी से भी फेमस मानी जाती हैं। गोरी-नागोरी शकीरा की तरह डांसर बनान चाहती हैं और वह अकसर उनके डांस स्टेप फॉलो करती हैं। इसी के चलते राजस्थान में लोग उनको शकीरा बुलाते हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts