---विज्ञापन---

Actress Rakul Preet Singh: गर्मी में दिखना है स्टाइलिश तो रकुल प्रीत सिंह के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

Actress Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी एक्टिंग के साथ अपनी अदाओं और खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी लेकिन अपनी शानदार अदाकारी के चलते बॉलीवुड में भी वो तेजी से अपने पैर पसार रही हैं। […]

Actress Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी एक्टिंग के साथ अपनी अदाओं और खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी लेकिन अपनी शानदार अदाकारी के चलते बॉलीवुड में भी वो तेजी से अपने पैर पसार रही हैं।

हर कोई मानता है कि रकुल अपने आपको किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार फोटो शेयर करती हैं जो फैंस को खूब पसंद आती है। आज के आर्टिकल में हम आपके लिए रकुल के कुछ खास लुक लेकर आ रहे हैं जो गर्मी में स्टाइलिश लुक कैरी करने के लिए बेस्ट हैं।

यह भी पढ़ें:गर्मियों में भी दिखना है स्टाइलिश, तो इन 3 तरीकों से करें स्कार्फ कैरी

अगर आप भी अपने लुक को स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बना सकते हैं तो उनके ये लुक आपके लिए इंस्पिरेशन बन सकते हैं। आइए देखते हैं उनके कुछ खास लुक।

स्लीट कट ड्रेस लुक Actress Rakul Preet Singh

अपने हर लुक से लोगों का दिल धड़काने वाली रकुल प्रीत सिंह का ये लुक भी बहुत ही शानदार है। अगर आप गर्मियों में अपने लुक को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

Rakul Preet Singh

इस ब्लू और व्हाइट स्लीट कट बॉडीकॉन ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

पार्टी लुक

गर्मियों में किसी पार्टी में जाना हो तो सबसे बड़ी टेंशन यही होती है कि आप क्या पहनें। दरअसल गर्मी में ऐसे कपड़े पहनने का मन करता है जिसमें स्टाइलिश दिखने के साथ कूल भी लगें। ऐसे आप रकुल के इस लुक को कैरी कर सकते हैं। इस फोटो में उन्होंने सिक्विन ब्लैक प्लाजो के साथ स्टाइलिश ब्लाउज और श्रग कैरी किया हुआ है।

Rakul Preet Singh

किसी भी पार्टी के लिए ये लुक परफेक्ट है।

बीच के लिए परफेक्ट लुक

गर्मियों के इस मौसम में अगर आप समुंद्र किनारे घुमने जा रहे हैं तो रकुल प्रीत सिंह के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं। इस येलो आउटफिट में रकुल का कर्वी फिगर देखकर कई लोगों को जलन हो रही है।

Rakul Preet Singh

अगर आप भी अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो इस लुक को अपने लिए ट्राई कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: बालिका वधू की अविका गौर हर लुक में बरपाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

समर स्पेशल लुक Actress Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह ने इस फोटो में शॉर्ट स्कर्ट कैरी की हुई है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक सभी के होश उड़ा रहा है। अगर आप भी अपने लव वन के साथ समर वेकेशन पर जा रही हैं तो ये लुक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Rakul Preet Singh

जब आप इस लुक को कैरी करेंगी तो सभी आपकी तारीफ करेंगे।

First published on: Jun 13, 2023 10:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.