---विज्ञापन---

Infinix Hot 30 5G की लॉन्च डेट कंफर्म, 6000mAh की बैटरी से होगा लैस

Upcoming Infinix Hot 30 5G Smartphone: इनफिनिक्स एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Infinix Hot 30 को 4G इनेबल्ड चिपसेट के साथ लॉन्च किया था। अब, कंपनी इस डिवाइस का एक नया 5G वेरिएंट पेश करने की तैयारी में है। ब्रांड ने इंफिनिक्स […]

Infinix Hot 30 5G

Upcoming Infinix Hot 30 5G Smartphone: इनफिनिक्स एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Infinix Hot 30 को 4G इनेबल्ड चिपसेट के साथ लॉन्च किया था। अब, कंपनी इस डिवाइस का एक नया 5G वेरिएंट पेश करने की तैयारी में है। ब्रांड ने इंफिनिक्स Hot 30 5G मॉडल की आधिकारिक लॉन्च डेट के साथ ही प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। नीचे इसके लॉन्च डेट से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक की जानकारी दी गई है।

Infinix Hot 30 5G भारत में कब होगा लॉन्च?

लॉन्च डेट की बात करें तो हाल ही में एक लीक से पता चला था कि डिवाइस भारतीय बाजार में 14 जुलाई को दस्तक दे सकता है जिसकी आधिकारिक पुष्टि हो गई। इसके अलावा,  यह भी पुष्टि की गई है कि डिवाइस कम से कम दो कलर ऑप्शन में आएगा जिसमें ऑरोरा ब्लू और नाइट ब्लैक कलर शामिल होगा।

हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं है कि मियामी ऑरेंज मॉडल, जिसमें एक फॉक्स लेदर बैक पैनल है, उसे बाजार में पेश किया जाएगा या नहीं।

यह भी पढ़ेंः स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC प्रोसेसर के साथ iQOO Neo 7 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

इसके कुछ कन्फर्म स्पेक्स की बात करें तो नया इंफिनिक्स Hot 30 5G में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। अन्य खासियतों में, इसके डिस्प्ले पर 580 निट्स की ब्राइटनेस और यह IP53 रेटेड है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग और पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप होगा।

Infinix Hot 30 5G की क्या होगी कीमत?

जहां तक कीमत की बात है तो कहा जा रहा है कि कंपनी इसे एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर पेश कर सकती है। इसकी कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।

First published on: Jul 04, 2023 03:58 PM