---विज्ञापन---

अमिताभ बच्चन का घर छोड़ क्यों मां के पास रह रही हैं बहू ऐश्वर्या राय? बच्चन परिवार में बढ़ रहीं दूरियां

Aishwarya Rai Bachchan Family Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टाइम्स नाऊ की खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार(Aishwarya Rai Bachchan Family Controversy) के साथ नहीं रह रही हैं। जी हां, बिग बी का जलसा छोड़ मिस वर्ल्ड अपनी मां के घर रह रही हैं। लंबे […]

aishwarya rai-abhishek bachchan
aishwarya rai-abhishek bachchan

Aishwarya Rai Bachchan Family Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टाइम्स नाऊ की खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार(Aishwarya Rai Bachchan Family Controversy) के साथ नहीं रह रही हैं। जी हां, बिग बी का जलसा छोड़ मिस वर्ल्ड अपनी मां के घर रह रही हैं। लंबे समय से बच्चन परिवार में अनबन की अफवाहें सामने आ रही थीं, मगर अब इस खबर ने उन सभी अफवाहों को हवा दी है।

यह भी पढ़ें- क्या है Arjan Vailly गाने का मतलब? जिनपर बना है रणबीर कपूर की Animal का गाना

ऐसे मिली अफवाहों को हवा (Aishwarya Rai Bachchan Family Controversy)

इतना ही नहीं बीते दिनों अभिषेक बच्चन को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्टर के हाथ में उनकी वेडिंग रिंग नहीं दिखाई दी। बता दें कि एक्टर को इससे पहले कभी भी ऐसे नहीं देखा गया था। इसके बाद से ही ऐसी खबरे सामने आने लगीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट की मानें तो, बच्चन परिवार के एक करीबी सोर्स ने बताया है कि ऐश और अभिषेक के बीच कुछ अनबन हो गई है।

सास-बहू में अनबन

कई सोर्सेज की मानें तो ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन के बीच लंबे समय से बातचीत बंद है। दोंनो एक-दूसरे को कई बार नजरअंदाज कर देती हैं। सास-बहू की ये अनबन अब किसी के छुपी नहीं है और ‘टॉक इन टाउन’ बन गई है।

क्या ऐश्वर्या और अभिषेक का होगा तलाक?

वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच भविष्य में तलाक नहीं होगा, क्योंकि बच्चन फैमिली हाई-प्रोफाइल है।

First published on: Dec 15, 2023 06:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.