Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: करण जौहर संग सेलेब्स ने किया ‘नाच पंजाबन’ स्टेप, कार्तिक आर्यन नहीं हुए शामिल!

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। गौरतलब है कि उनकी फिल्म ‘ ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े है। हाल ही में बॉलीवुड स्टार से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए जानते है पूरी खबर:

दरअसल, कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच ‘दोस्ताना 2’ को लेकर पड़ी दरार की खबरें खूब आई थी। वहीं, अब हाल ही में हुए एक अवॉर्ड शो में दोनों के बीच ये दूरी देखने को भी मिली। अवॉर्ड शो के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें से एक में सभी सितारे स्टेज पर डांस कर रहे हैं और इस दौरान कार्तिक, करण जौहर (Karan Johar) को इग्नोर करते दिखाई दिए।

और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

 

दरअसल, बीती रात एक अवॉर्ड नाइट का आयोजन किया गया था, जिसमें मनोरंजन जगत से जुड़े सभी सितारे पहुंचे थे। इस दौरान वरुण धवन अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को प्रमोट करने के लिए सभी बॉलीवुड सितारों को स्टेज पर बुलाकर ‘नाच पंजाबन’ गाने का हुक स्टेप करने के लिए कहते हैं।

और पढ़िए – Shamshera Poster Look: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, डकैत बने नजर आए एक्टर

इसके बाद सभी सितारे डांस करते नजर आते हैं, जिसमें करण जौहर की एंट्री के बाद कार्तिक बस पीछे खड़े रहते हैं और करण को इग्नोर (Kartik Aaryan Ignores Karan Johar) करते हैं। अब यह वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर (Karan Johar And Kartik Aaryan) के बीच खटास एक्टर को ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से रिप्लेस करने के बाद से शुरू हुई थी। ऐसी अफवाह थी कि कार्तिक के अनप्रोफेशनल होने के चलते करण ने यह फैसला लिया था। हालांकि कार्तिक को फिल्म से बाहर निकालने के बाद करण के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बयान जारी कर कहा गया था कि वह इस मामले में सम्मानजनक चुप्पी बनाकर रखना चाहते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts