Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Poonam Pandey: जब पूनम पांडेय के चलते परिवार ने झेली थीं मुश्किलें, सुसायिटी वालों ने किया था ऐसा बर्ताव

Poonam Pandey: पूनम पांडेय इंडस्ट्री की बेहद चर्चित हस्ती हैं। अपनी बोल्डनेस के चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। पूनम पांडेय अपने अब तक के करियर में वो कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी जिंदगी के कई किस्से खुद पूनम पांडेय ने दुनिया के सामने उजागर की थीं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस […]

Poonam Pandey: पूनम पांडेय इंडस्ट्री की बेहद चर्चित हस्ती हैं। अपनी बोल्डनेस के चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। पूनम पांडेय अपने अब तक के करियर में वो कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी जिंदगी के कई किस्से खुद पूनम पांडेय ने दुनिया के सामने उजागर की थीं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

2011 में की थी करियर की शुरुआत (Poonam Pandey)

पूनम पांडेय ने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग नहीं बल्कि मॉडलिंग से की थी। उन्हें मॉडलिंग जगत में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर मिली थी। इसके बाद से ही उनका नाम एक स्टेबलिश मॉडल की लिस्ट में शुमार हो गया। वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

लॉकअप के दौरान किए थे कई खुलासे

बता दें कि पूनम पांडेय ने टीवी रियालिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में भी पार्टिसिपेट किया था। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज सबके सामने रख दिए थे। शो के दौरान पूनम ने अपने हस्बैंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। पूनम के मुताबिक ‘एक बार सैम ने मुझे इतनी बुरी तरह से पीटा था कि ब्रेन हैमरेज हो गया था। उन्होंने कहा था कि पिटना किसे पसंद होता है। मेरे पास 4 फ्लोर का घर था, लेकिन मुझे अपनी पसंद के हिसाब से किसी कमरे में रहने या जाने की परमिशन नहीं थी’।

सोसायटी वालों ने किया था बेघर

इसी शो के दौरान पूनम पांडेय ने अपने बुरे दिनों को याद करते हुए बताया था कि कैसे सोसाइटी से उनके माता-पिता को निकाल दिया गया था क्योंकि वो उनके (पूनम पांडेय) के माता-पिता थे। उन्होंने खुलासा किया था कि 3-4 साल पुरानी बात है। मैं अपनी फैमिली के साथ रहती थी। मेरी मां, पापा और बहन। हम सब साथ रहते थे। हमे बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि वो मेरी फैमिली थी। मां और पापा ने कुछ नहीं कहा क्योंकि उस समय कमाने वाली घर में सिर्फ मैं थी।

First published on: Jul 23, 2022 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.