Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

देवोलिना भट्टाचार्जी ने दिया बड़ा बयान, कहा- टीवी एक्ट्रेस को नीचा दिखाने की प्रथा….

- Advertisement -

Devoleena On Film Rejection: टीवी की गोपी बहु देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अपने बेबाक बयान और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस देवोलिना ने हाल ही में टीवी एक्ट्रेसेस के साथ होने वाले भेदभाव पर अपनी बात रखी है। आइए जानते हैं पूरी खबर:


गौरतलब है कि बीते दिनों 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान (Hina Khan) ने आने वाली फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर लॉन्च किया। इस दौरान अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कैसे उन्हें भेदभाव का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने टीवी में बड़े पैमाने पर काम किया था, न कि बॉलीवुड में। हिना के इस बयान के बाद हर दिन इस विवाद में एक नया मोड़ सामने आया। इसी कड़ी में गोपी बहु देवोलिना का नाम भी जुड़ गया है।

और पढ़िए –  Krushna Abhishek Birthday: इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कृष्णा अभिषेक को बेलने पड़े थे पापड़, आज हैं कॉमेडी स्टार

 

इस मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘दो चीजें हैं…एक जो हम राजनीतिक रूप से सही रहने के लिए कहते हैं, और दूसरी जिसे हम वास्तव में अभ्यास करते हैं।इन दिनों, हम लोगों को विभिन्न प्लेटफार्मों के बीच धुंधली रेखा के बारे में बात करते हुए सुनते हैं, चाहें वह टीवी हो, ओटीटी या बॉलीवुड, लेकिन भेदभाव अभी भी मौजूद है और हिना सिर्फ सच बता रही थीं’।


देवोलीना ने आगे कहा, ‘आज भी, जब हम किसी फिल्म के लिए ऑडिशन के लिए जाते हैं, तो ज्यादातर समय हम ‘आप एक टीवी अभिनेता हैं’ टैग के साथ रिजेक्ट हो जाते हैं। हम सभी बहुत सम्मान से काम कर रहे हैं और हमारे पास हमारे स्थिर प्रशंसक हैं, लेकिन फिर भी टीवी एक्टर्स को नीचा दिखाने की प्रथा है।’

और पढ़िएशादी के बंधन में बंधने वाले हैं करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल, जानें कब बजेंगी शहनाइयां

 

जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना जल्द ही लक्ष्मी आर.अय्यर द्वारा निर्देशित ‘फर्स्ट सेकेंड चांस’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आने वाली हैं। शॉर्ट फिल्म में निखिल संघ, साहिल उप्पल, अनंत महादेवन और रेणुका शहाणे भी हैं। फिल्म में देवोलीना ने ‘वैदेही’ नाम के रेणुका के किरदार के छोटे संस्करण की भूमिका निभाई है। यह फिल्म 5 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts