Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल, जानें कब बजेंगी शहनाइयां

Karan V Grover And Poppy Jabbal Marriage: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर और सीरियल उड़ारियां में अंगद मान का किरदार निभाकर फेम पाने वाले करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल (Poppy Jabbal) से शादी करने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि करण और पॉपी पिछले दस […]

Karan V Grover And Poppy Jabbal Marriage: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर और सीरियल उड़ारियां में अंगद मान का किरदार निभाकर फेम पाने वाले करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल (Poppy Jabbal) से शादी करने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि करण और पॉपी पिछले दस साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दोनों ने अपने रिश्ते को अब ऑफिशियली अनाउंस करने का फैसला किया है।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल की ये शादी 1 जून को हिमाचल प्रदेश में होने वाली है। इस शादी में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही मौजूद होंगे। वहीं बताया जा रहा है कि शादी की रस्में शुरू कर दी गई हैं। करण और पॉपी के दोस्त एक्ट्रेस राय लक्ष्मी, शमा सिकंदर और उनके पति जेम्स मिल्लिरन, सोनाली सेहगल इस शादी में मेहमान बनकर पहुंच चुके हैं। करण और पॉपी ने बड़े स्तर पर सबके सामने ये शादी इसलिए नहीं रचाई, क्योंकि वो अपनी शादी को साधारण तरीके से शहर के शोर-शराबे से दूर रखना चाहते थे। हालांकि शादी के बाद ये कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी में कई सितारों को इनवाइट करेगा।

और पढ़िए –  तेजस्वी और करण कुंद्रा ने शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने किया शादी को लेकर सवाल

करण ने साल 2021 में कहा था कि पॉपी का फिलहाल शादी करने का कोई प्लान नहीं है। लेकिन, साल 2022 आते-आते इन दोनों ही कपल्स ने अपना इरादा बदल लिया। एक्टर की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात कार पार्किंग में हुई थी। इसके बाद दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले। कुछ दिन एक-दूसरे से मुलाकात करने के बाद इन दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। वहीं, दोनों के परिवार को भी इस रश्ते के बारे में पता था।

इसके अलावा जब इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी तो करण और पॉपी को कई फैमिली फंक्शन अटेंड करते हुए भी देखा गया। जिसके बाद इनका प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि अब ये दोनों अपनी पूरी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 31, 2022 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.