---विज्ञापन---

Tiger 3 OTT Release: भारी भरकम रकम देकर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे ‘टाइगर 3’ के राइट्स, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Tiger 3 OTT Release: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवबंर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा […]

Tiger 3 OTT Release salman khan Katrina Kaif starrer film will release on Prime Video

Tiger 3 OTT Release: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवबंर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ‘टाइगर 3’ कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी….

यह भी पढ़ें-शाहरुख खान की ‘Jawan’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई ‘Tiger 3’ पांचवे दिन की कमाई रही फुस्स

प्राइम वीडियो ने खरीदें ‘टाइगर 3’ के राइट्स (Tiger 3 OTT Release)

ओटीटी प्ले रिपोर्ट की मानें तो, YRF की हर फिल्म की तरह ही ‘टाइगर 3’ के भी राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो (Prime Video) ने भारी अमाउंट में खरीदे हैं। सलमान खान और कैटरीना स्टारर यह फिल्म प्राइम वीडियो (Prime Video) पर दर्शकों के लिए स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म सिनेमाघरों के कम से कम एक महीने बाद ओटीटी (OTT) पर रिलीज होगी। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस किया इतना कलेक्शन

‘टाइगर 3’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म टिकट खिड़की पर गर्दा उड़ा रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 44.5 करोड़ रुपयों से दमदार ओपनिंग की थी। इसके बाद ‘टाइगर 3’ने दूसरे दिन 59.25 करोड़ कमाए और तीसरे दिन 44.3 करोड़ का कलेक्शन किया। ‘टाइगर 3’ का चौथे दिन का कारोबार 21.1 करोड़ रुपये रहा और पांचवें दिन फिल्म ने 16.73 करोड़ की कमाई की। फिल्म का पांच दिनों का कुल कलेक्शन 185.88 करोड़ रुपये हो गया है।

स्पाई थ्रिलर फिल्म है ‘टाइगर 3’

बता दें कि मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘टाइगर 3’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इससे पहले इस फिल्म के दो पार्ट ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा’ है आए थे। पहले दोनों पार्ट्स में कैटरीना कैफ ही सलमान खान के साथ नजर आईं थी, इस बार भी कैट ने ही सलमान के साथ जोया के किरदार में अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए हैं। टाइगर 3 में इमरान हाशमी ने विलेन का रोल अदा किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आया है।

First published on: Nov 17, 2023 10:56 AM