---विज्ञापन---

प्रेग्नेंसी रुमर्स पर लगा विराम, Katrina Kaif ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Katrina Kaif Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ Tiger 3 को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा अभिनेत्री अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी चर्चा में हैं। लंबे समय से ऐसी अफवाहें (Katrina Kaif Pregnancy Rumours) थीं कि कैटरीना मां बने वाली हैं। मगर अब एक्ट्रेस ने इन […]

Katrina Kaif

Katrina Kaif Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ Tiger 3 को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा अभिनेत्री अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी चर्चा में हैं। लंबे समय से ऐसी अफवाहें (Katrina Kaif Pregnancy Rumours) थीं कि कैटरीना मां बने वाली हैं। मगर अब एक्ट्रेस ने इन प्रेग्नेंसी रुमर्स पर विराम लगा दिया है। कैटरीना हाल ही में मुंबई में हुए एक फैशन इवेंट का हिस्सा बनीं। इस दौरान कैट को ग्रीन थाई-स्लिट ड्रेस में स्पॉट किया गया।

यह भी पढ़ें- ’12वीं फेल’ ने छुड़ाए कंगना रनौत की ‘तेजस’ के छक्के, 7वें दिन का कलेक्शन आया सामने

कैटरीना का यह लुक काफी खूबसूरत था। एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं। इस दौरान कैट मिनिमम ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को सिंपल रखा था। सटल मेकअप, सॉफ्ट आईज, ग्लॉसी लिप्स और बालों की पोनीटेल बनाकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंपलीट किया था। कैटरीना के फिटेड ड्रेस में नजर आने के बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है।

‘सो क्यूट.. उसकी स्माइल’

सोशल मीडिया पर कैटरीना की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “शी इज सो ब्यूटिफुल, सो क्यूट.. उसकी स्माइल..” कईं ने एक्ट्रेस को क्वीन और स्टनिंग बताया।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही टाइगर 3 में नजर आएंगी। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ में भी नजर आएंगीं। उनकी फिल्म इसी साल 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

First published on: Nov 03, 2023 10:37 AM