---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने अपने डांस से बढ़ाई लोगों की बेकरारी, खूब लगाए ठुमके

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में लोग उनके लटके-झटके के दीवाने हो […]

Sapna Choudhary Dance
Image Credit : Youtube

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में लोग उनके लटके-झटके के दीवाने हो रहे हैं। उनका ये गाना इस समय इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

लटके-झटके देख लोग हुए दीवाने (Sapna Choudhary Dance)

यह भी पढ़ें : एंटरटेनमेंट के साथ नॉलेज भरपूर, आज ही OTT पर बच्चों संग जरूर देख लें ये शो

वैसे तो सपना चौधरी जिस भी गाने पर डांस करती हैं उसमे वो चार चांद लगा देती हैं। ऐसे में एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना सलवार सूट में जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं। वीडियो में सपना के लटके-झटके देख वहां मौजूद लोग अपना आपा खो रहे हैं। एक्ट्रेस वीडियो में अलग-अलग मूव्स करती दिख रही हैं जिसे देख लोग दीवाने हो रहे हैं। वहां मौजूद लोग सपना के डांस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

सपना ने किया स्टेजतोड़ (Sapna Choudhary Dance)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘जुल्फ हवा में लहलाए’ (Julf Hawa Me Lehrae) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सपना चौधरी रेड कलर के सूट में स्टेजतोड़ डांस कर रही है और लोग उनके गाने के वीडियो बना रहे हैं।

नजरें हटाना बेहद मुश्किल (Sapna Choudhary Dance)

सपना चौधरी आज बड़ा नाम है और वो अपने डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती हैं। सपने के डांस के लोग इतने दीवाने है कि उन्हें देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वहीं उनके गाने इंटरनेट पर आग लगा देते है जिनसे नजरें हटाना बेहद मुश्किल हैं।

First published on: Nov 08, 2023 03:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.