---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary ने जबरदस्त ठुमकों से धड़काया सबका दिल, झूम उठा पूरा हरियाणा

Sapna Choudhary Viral Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से जबरदस्त डांस से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके ठुमको दीवानगी का आलम ये है कि इंटरनेट पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। हाल ही में सपना का एक […]

Sapna Choudhary
Instagram: Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Viral Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से जबरदस्त डांस से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके ठुमको दीवानगी का आलम ये है कि इंटरनेट पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। हाल ही में सपना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना अपने ठुमको से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

‘कटोरे’ गाने पर जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में हरियाणा की यह हसीना ‘कटोरे’ गाने पर जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। फैंस को सपना का यह शानदार डांस काफी पसंद आ रहा है। उनका यह डांस फैंस को जहां एक-तरफ दीवाना बना रहा है। तो वहीं, दूसरी तरफ फैंस उनकी इस पोस्ट पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,”सुपर से ऊपर सपना जी।” वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, ”आप स्टार थे और हमेशा स्टार रहोगे।”

यह भी पढ़ें-Mission Raniganj Box Office: ‘मिशन रानीगंज’ ने मारी लंबी छलांग, 8वें दिन कमाए इतने करोड़

बेकाबू हो जाते हैं लोग (Sapna Choudhary Dance Video)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके गानों और डांस देखने के लिए बेताब रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सपना अपने गाने और डांस की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, स्टेज पर सपना अपने डांस से ऐसा समा बांध लेती हैं कि लोग भी जोश में आ जाते हैं। यही वजह है कि सपना के स्टेज शोज में हजारों लोग आते है और उनके ठुमको को देख बेकाबू हो जाते हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- इस फिल्म के लिए सच में प्रेग्नेंट हो गई थीं Hema Malini, किसी को नहीं लगने दी भनक

First published on: Oct 14, 2023 02:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.