---विज्ञापन---

Kathal Trailer: मंत्री जी के घर ‘कटहल’ की चोरी से मचा हंगामा, सान्या मल्होत्रा करेंगी चोर की तलाश

Kathal Trailer: सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म कटहल (Kathal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गुरुवार को बेहद पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म ‘कटहल’ का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर देखकर फैंस में फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज बन गया है। रिलीज हुआ कटहल का ट्रेलर (Kathal […]

Kathal Trailer: सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म कटहल (Kathal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गुरुवार को बेहद पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म ‘कटहल’ का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर देखकर फैंस में फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज बन गया है।

रिलीज हुआ कटहल का ट्रेलर (Kathal Trailer)

‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की लेटेस्ट अपकमिंग फिल्म कटहल (Kathal) का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च हो गया है। बेहद ही अलग और दिलचस्प कहानी के साथ सान्या मल्होत्रा इसमें इन्सपेक्टर के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) कटहल (Kathal) की तलाश करती नजर आ रही हैं।

मंत्री के घर हुई कटहल की चोरी

गुरुवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म ‘कटहल’ का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर से साफ समझ आ रहा है कि कहानी एक कटहल की चोरी की है। सूबे के मंत्री के घर से दो कटहल चोरी हो जाते हैं। जिसके लिए वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हैं। क्योंकि चोरी नेता के घर में हुई है तो हलचल तो होनी ही थी।

फिल्म के ट्रेलर से साफ समझ आ रहा है कि पूरी फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। कहानी इन्हीं दो कटहलों की खोजबीन के इर्द गिर्ज घूमती हुई नजर आती है 2 मिनट 29 सेंकेंड के ‘कटहल’ के इस ट्रेलर में एक से बढ़कर फनी डायलॉग डिलीवरी है।

19 मई को ओटीटी पर होगी रिलीज

‘कटहल’ (Kathal) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 19 मई को रिलीज की जाएगी। मल्टी स्टारर इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के अलावा राजपाल यादव (Rajpal Yadav) और विजय राज (Vijay Raaz) लीड रोल में मौजूद हैं। फिल्म ‘कटहल’ (Kathal) का डायरेक्शन फेमस डायरेक्टर यशोवर्धन मिश्रा ने किया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को देखने की दिलचस्पी बढ़ गई है। लोग ओटीटी पर 19 मई को नजर गड़ाकर बैठे नजर आने वाले हैं। ट्रेलर देख फिल्म के जबरदस्त कॉमेडी फिल्म नजर आने वाली है।

First published on: May 05, 2023 01:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.