---विज्ञापन---

एक्टिंग छोड़ ऑमलेट बनाकर गुजारा करने को मजबूर थे Sanjay Mishra

Sanjay Mishra Birthday: बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। साथ ही वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं। संजय मिश्रा ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई हुई है। फैंस भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। वहीं आज एक्टर अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। […]

Sanjay Mishra Birthday
Image Credit: Google

Sanjay Mishra Birthday: बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। साथ ही वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं। संजय मिश्रा ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई हुई है। फैंस भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। वहीं आज एक्टर अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 6 अक्टूबर 1963 को हुआ था।

ढाबे पर शुरू किया था काम (Sanjay Mishra Birthday)

परेशानी सभी की लाइफ में आती हैं और उसी तरह से संजय मिश्रा की जिंदगी में भी एक समय ऐसा आया था। उनकी लाइफ में एक ऐसा समय आया था जब उन्होंने एक्टिंग छोड़ कर एक ढाबे में काम शुरू कर दिया था। उनके पिता का निधन हो गया था। अपने पिता के जाने के बाद संजय काफी टूट गए थे। इस दौरान एक्टर मुंबई भी वापस नहीं लौटे थे और उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी जिसके बाद संजय मिश्रा कुछ समय के लिए ऋषिकेश चले गए। वहां जाकर उन्होंने एक ढाबे पर काम करना शुरू कर दिया। एक्टर ढाबे पर सब्जी बनाने से लेकर आमलेट बनाने का काम करते थे।

यह भी पढ़ें : फूट-फूटकर रोई थीं विद्या बालन, जब एक फिल्म के फ्लॉप होने पर महेश भट्ट ने कह दी थी ऐसी बात

रोहित शेट्टी के साथ बॉलीवुड में की थी वापसी

लम्बे समय तक ढाबे पर काम करने के बाद संजय मिश्रा ने रोहित शेट्टी के साथ बॉलीवुड में वापसी की थी। एक्टर
को रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल’ में काम करने का मौका मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित उस समय अपनी फिल्म ऑल द बेस्ट के लिए काम कर रहे थे। तभी डायरेक्टर ने संजय मिश्रा को फिल्म के लिए ऑफर दिया। हालांकि संजय बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहते थे लेकिन रोहित शेट्टी ने एक्टर से बात की और उनको इस फिल्म में करने के लिए मना लिया।

इन हिट फिल्मों में किया है काम (Sanjay Mishra Birthday)

वहीं आज के समय में संजय मिश्रा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। आज एक्टर के पास कई सारी फिल्मों के ऑफर हैं। संजय मिश्रा ने बॉलीवुड में अभी तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘गोलमाल’, ‘धमाल’, ‘फंस गए रे ओबामा’, ‘ मिस टनकपुर हाजिर हो’, ‘मेरठिया गैंगस्टर्स’ और ‘दम लगाके हइशा’ जैसी कई हिट फिल्में काम किया है।

First published on: Oct 06, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.