---विज्ञापन---

प्रेग्नेंसी में Rubina Dilaik ने किया ऐसा जोरदार डांस, यूजर्स बोले- बच्चे को…

Rubina Dilaik Viral Video: टीवी के जाने-माने शो छोटी बहू से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। रुबीना इन दिनों में शांति से घर पर बैठने की जगह कभी वेकेशन पर जा रही हैं, तो कभी वह अपने पति के साथ पैपराजी के कैमरे […]

Rubina Dilaik shared a video of amazing dance during pregnancy goes viral watch video

Rubina Dilaik Viral Video: टीवी के जाने-माने शो छोटी बहू से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। रुबीना इन दिनों में शांति से घर पर बैठने की जगह कभी वेकेशन पर जा रही हैं, तो कभी वह अपने पति के साथ पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर रुबीना की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वहीं, अब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik viral video) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस खुलकर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में रुबीना ने अपनी क्यूट प्रेग्नेंसी जर्नी तक दिखा दी है।

यह भी पढ़ें- ‘क्या आप लोग अलग हो गए हैं..’? एक बार फिर चली ऐश्वर्या राय बच्चन – अभिषेक बच्चन के अलगाव की हवा

रुबीना दिलैक का वीडियो वायरल (Rubina Dilaik viral video)

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को डांस काफी ज्यादा शौक है और एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में भी अपने इस शौक को मरने नहीं दिया। रुबीना प्रेग्नेंसी में पहले दिन से डांस कर रही हैं और उसकी झलक एक्ट्रेस ने अब इंटाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दिखाई। इस वीडियो में रुबीना दिलैक डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में अलग-अलग समय की क्लिप को लगाया गया है। शुरुआत में वीडियो पर लिखा आ रहा है कि ये सब कैसे शुरू हुआ।

यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

इस दौरान देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर नहीं आ रहा है और वह सालसा के स्टेप सीख रही हैं। वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, वैसे वैसे रुबीना का बेबी बंप साफ नजर आने लगता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के डांस स्टेप भी काफी क्लीन होने लगते हैं। इससे साफ है कि रुबीना दिलैक ने कुछ कुछ समय पहले ही ये डांस सीखना शुरू किया है। सोशल मीडिया पर लोग रुबीना की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने रुबीना से पूछा है कि क्या वह बच्चे को डांसर बनाान चाहती हैं।

मैटरनिटी फोटोशूट ने बढ़ाई चर्चा

बता दें कि रुबीना दिलैक ने कुछ समय पहले ही अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। रुबीना की फोटोज काफी वायरल हुईं। रुबीना ने मैटरनिटी फोटोजशूट क्वीन की स्टाइल में करवाया, जिसमें वह एक बड़े से सिन्हासन पर बैठी हुई दिखी थीं। एक्ट्रेस का आउटफिट भी काफी यूनिक था।

 

First published on: Nov 22, 2023 02:57 PM