---विज्ञापन---

Rashmika और Vijay की खुल गई पोल, एक हिंट से मिल गया दोनों के प्यार का सबूत!

Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का एक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो में अब फैंस को इस बात का सबूत मिल गया है कि रश्मिका और […]

Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda
Image Credit : Instagram

Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का एक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो में अब फैंस को इस बात का सबूत मिल गया है कि रश्मिका और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के बीच कुछ तो चल रहा है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

यह भी पढ़ें : एक बार फिर कपिल शर्मा के पोस्ट ने पकड़ी आग, Indigo को टैग करते हुए बोले- ‘शर्म आनी चाहिए’

फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब (Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda)

पॉपुलर रूमर्ड कपल रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक बार फिर फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हो गए हैं। अब इनकी डेटिंग रूमर्स एक बार फिर तेजी से फैलने लगी है। हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर इनकी चोरी पकड़ी गई। जैसे ही एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सबकी निगाहें उन्हीं पर अटक गईं। रश्मिका ने इस दौरान जो आउटफिट पहना था उसे देखकर यूजर्स को विजय की याद आ गई।

एक और सबूत मिला (Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda)

दरअसल, जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर दिखीं तो उन्होंने एक ऑफ व्हाइट कलर की हुडी पहनी हुई थी। ये कोई साधारण हुडी नहीं है बल्कि ये तो उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के ब्रांड की है। ऐसे में रश्मिका को विजय के ब्रांड Rwdy की हुडी पहने देख फैंस की भी आंखें खुली रह गईं। इसके अलावा इनके रिलेशनशिप में होने का एक और सबूत मिला है। अब अलग-अलग शहरों में होकर भी लगता है इनका प्यार कम नहीं हो रहा है।

दोनों ने पहने एक जैसे कपड़े

बता दें रश्मिका अब जिस ऑफ व्हाइट कलर की हुडी में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई हैं उसी सेम हुडी में आज विजय को भी स्पॉट किया गया है। अब इन दोनों की अलग-अलग शहरों से एक ही कपड़ों में तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यहां रश्मिका मुंबई से तो विजय तेलंगाना से ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, आज जब विजय देवरकोंडा वोट डालने निकले थे तब उनकी फोटोज और वीडियो खूब वायरल हुए। इस दौरान उन्होंने जो कपड़े पहने हैं वो हूबहू रश्मिका की तरह दिखाई दे रहे हैं।

फैंस ने दिए रिएक्शन

ऐसे में इन लव बर्ड्स को देखकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इनकी तस्वीर देख एक यूजर ने कहा, ‘और सेम ब्रांड का ग्लास भी।’ एक ने लिखा, ‘प्लीज वो हमें बहुत सारे हिंट्स दे रहे हैं।’ तो किसी ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘कुछ नहीं सिर्फ हाइप बना रहे हैं।’ एक ने तो इन्हें ‘अटेंशन सीकर’ तक कह दिया।

First published on: Nov 30, 2023 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.