---विज्ञापन---

Jailer Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की जेलर की कमाई देख छूटे पसीने, कायम है थलाइवा का जादू

Jailer Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की जेलर को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं। रिलीज के इतने दिन बाद भी इस फिल्म की चर्चा हो रही है और भी क्यों न। इतने दिनों बाद भी फिल्म कमाई के मामले में रुकने का नाम जो नहीं ले रही है तो ऐसे में जाहिर […]

Jailer Box Office Collection Day 15
Rajinikanth, Jailer Box Office Collection Day 15

Jailer Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की जेलर को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं। रिलीज के इतने दिन बाद भी इस फिल्म की चर्चा हो रही है और भी क्यों न। इतने दिनों बाद भी फिल्म कमाई के मामले में रुकने का नाम जो नहीं ले रही है तो ऐसे में जाहिर है कि फिल्म की चर्चा तो होनी ही होनी है। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर जेलर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे हैं। फिल्म ने न सिर्फ इंडियन मार्केट में बल्कि वर्ल्ड वाइड लेवल पर भी भर-भर के कमाई की है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर।

फिल्म का अबतक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Jailer Box Office Collection Day 15)

पहले दिन- 48.35 करोड़ रुपए

दूसरे दिन- 25.75 करोड़ रुपए

तीसरे दिन- 34.3 करोड़ रुपए

चौथे दिन- 42.2 करोड़ रुपए

पांचवे दिन- 23.55 करोड़ रुपए

छठे दिन- 33 करोड़ रुपए

सातवें दिन- 15 करोड़ रुपए

आठवें दिन- 10.2 करोड़ रुपए

नौंवे दिन- 10.5 करोड़ रुपए

दसवें दिन- 16.25 करोड़ रुपए

ग्यारहवें दिन- 18.7 करोड़ रुपए

बारहवें दिन- 7.7 करोड़ रुपए

तेरहवें दिन- 4.7 करोड़ रुपए

चौदहवें दिन- 3.75 करोड़ रुपए

पंद्रहवें दिन-3 करोड़

वर्ल्ड वाइड कमा डाले इतने करोड़

ऐसे में थलाइवा की फिल्म जेलर का अब तक का कुल कलेक्शन 298.75 करोड़ हो गया है। वहीं वर्ल्ड वाइड लेवल पर फिल्म ने 523 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है। इसके साथ ही रजनीकांत ने वर्ल्ड वाइड लेवल पर खुद अपनी ही फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ऐसे में मेकर्स से लेकर फिल्म की स्टारकास्ट के लिए ये कलेक्शन किसी फेस्टिवल से कम नहीं है।

फिल्म की स्टारकास्ट

नेल्सन दिलीपकुमार के डायरेक्शन में बनी जेलर में रजनीकांत लीड रोल में हैं। उन्होंने फिल्म में टाइगर मुथुवेल पांडियन  का रोल प्ले किया है। फिल्म के दूसरे स्टार्स की बात करें तो इसमें राम्या कृष्णन, वसंत रवि, विनायकन भी फिल्म में नजर आ रहे हैं। वहीं शिव राजकुमार, जैकी श्रॉफ और मोहनलाल ने कैमियो किया है।

First published on: Aug 25, 2023 10:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.