---विज्ञापन---

Salaar Teaser: “सालार” का दमदार टीजर रिलीज, एक बार फिर दिखेगा प्रभास का दबंग अंदाज

Salaar Teaser: साउथ सुपरस्टार प्रभास अभी आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने ही थे कि इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म “सालार” का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी में प्रभास के अलावा श्रुति हासन भी नजर आएंगी। फिल्म का धासू ट्रेलर देख फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। सुबह 5.12 पर रिलीज हुआ […]

Salaar Teaser
Salaar Teaser

Salaar Teaser: साउथ सुपरस्टार प्रभास अभी आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने ही थे कि इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म “सालार” का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी में प्रभास के अलावा श्रुति हासन भी नजर आएंगी। फिल्म का धासू ट्रेलर देख फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है।

सुबह 5.12 पर रिलीज हुआ टीजर (Salaar Teaser)

बाहुबली फेम प्रभास की हालिया रिलीज “आदिपुरुष” बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। 600 करोड़ से भी ज्यादा के बजट में बनी इस फिल्म ने फैंस को बुरी तरह निराश किया। इस बीच बिना देर किए प्रभास अपनी अगली फिल्म “सालार” लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर आज सुबह 5.12 पर रिलीज किया गया है और आते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया है।

केजीएफ मेकर्स की फिल्म

‘केजीएफ’ मेकर प्रशांत नील की इस अपकमिंग फिल्म का टीजर गुरुवार, 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे रिलीज किया गया। टीजर में प्रभास की झलक ने एक बार फिर फैंस के मन में उम्मीद जगा दी है कि इस बार भी “केजीएफ” की तरह ही बड़ा धमाल मचने वाला है।

दमदार दिख रहा टीजर

आइए अब बात करते हैं टीजर की तो टीजर की शुरुआत एक शख्स से होती है, जो गाड़ी पर बैठा दिखाई दे रहा है, और कई सारे लोग उसकी ओर राइफल और हथियार ताने उसे कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद उस शख्स को कहते सुना जाता है, ‘सिंपल इंग्लिश, नो कन्फ्यूजन। आई एम चीता, टाइगर, एलिफेंट, वेरी डेंजरस, बट नॉट इन जुरासिक पार्क, क्योंकि उस पार्क में….’इतना कहकर वह शख्स चुप हो जाता है। यह शख्स कोई और नहीं टीनू आनंद हैं।

28 सितंबर को होगी रिलीज

फिर अगले सीन में होती है प्रभास की एंट्री जो हाथ में चाकू और राइफल लिए दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं। टीजर में टीनू आनंद और प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन का भी खूंखार अंदाज देखने को मिला है। बता दें कि ये पहली बार हो गा जब प्रशांत नील और प्रभास एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अब लोगों को 28 सितंबर का इंतजार है जिस दिन ये फिल्म रिलीज हो रही है।

First published on: Jul 06, 2023 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.