---विज्ञापन---

बड़ी मुसीबत में फंसे ‘अमेरिकन आइडल’ के प्रोड्यूसर निगेल लिथगो, लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

Nigel Lythgoe-Paula Abdul Case: फेमस अमेरिकन आइडल के प्रोड्यूसर की मुसीबतें बढ़ गई हैं। जी हां निगेल लिथगो के खिलाफ जानी-मानी सिंगर और डांसर पौला अब्दुल ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कर उन्हें सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। सिगंर ने प्रोड्यूसर पर मुकदमा दर्ज किया है। लगाए यौन उत्पीड़न के […]

nigel lythgoe- paula abdul
nigel lythgoe- paula abdul

Nigel Lythgoe-Paula Abdul Case: फेमस अमेरिकन आइडल के प्रोड्यूसर की मुसीबतें बढ़ गई हैं। जी हां निगेल लिथगो के खिलाफ जानी-मानी सिंगर और डांसर पौला अब्दुल ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कर उन्हें सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। सिगंर ने प्रोड्यूसर पर मुकदमा दर्ज किया है।

लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप (Nigel Lythgoe-Paula Abdul Case)

इस वक्त अमेरिकन आइडल के प्रोड्यूसर और जानी-मानी सिंगर पौला अब्दुल को लेकर सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक में सनसनी मची हुई है। सिंगर ने प्रोड्यूसर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने (निगेल लिथगो) सालों पहले सिंगर के साथ गलत बर्ताव किया है जिसका खुलासा वो आज कर रही हैं।

सुनाया पूरा किस्सा

रिपोर्ट की मानें तो सिंगर ने सालों बाद इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। सो यू थिंक यू कैन डांस में जज बनने के दौरान के किस्से को याद करते हुए उन्होंने कहा कि- निगेल ने मुझे एक रात डिनर के लिए बुलाया था। उस वक्त मैं ये सोचकर चली गई कि शायद किसी प्रोजेक्ट या काम के चलते ये मुलाकात रखी गई है। पौल ने बताया कि निगेल ने उनसे कहा कि वो दोनों मिलकर एक पावर कपल बनेंगे और ये कहते हुए उन्होंने मुझे किस करने की कोशिश की।

करियर को लेकर था डर-पौला

वहीं सालों बाद इसको लेकर बात करने पर पौला ने कहा कि वो अपने करियर के डर से इस मामले पर बात करने से परहेज कर रही थीं और इसके चलते वे सालों से डर रही थीं लेकिन अब सिंगर को एहसास हुआ कि उन्हें इस बारे में खुलकर बात करनी चाहिए और प्रोड्यूसर को सजा भी दिलानी चाहिए। वहीं बात करें निगेल की तो इस मामले में अभी तक उनका कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

First published on: Dec 30, 2023 08:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.